scriptखतौली में बोले भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर- हमारा झंडा ही नहीं, डंडा भी मजबूत | Khatauli by elction Chandra Shekhar Aazad jayant chaudhary in khatauli | Patrika News
मुजफ्फरनगर

खतौली में बोले भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर- हमारा झंडा ही नहीं, डंडा भी मजबूत

चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि खतौली का उपचुनाव एक चैलेंज है। अंग्रेजों की तरह काम कर रही इस सरकार को उखाड़ फेंकना है।

मुजफ्फरनगरNov 26, 2022 / 11:44 pm

Rizwan Pundeer

chand_main.jpg

खतौली मेें चंद्रशेखर आजाद (हाथ उठाए हुए) के साथ आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी (हरी पगड़ी में)

मुजफ्फरनगर की खतौली सीट पर शनिवार को भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर और आरएलडी मुखिया जयंत चौधरी ने साझा जनसभा की। खतौली उपचुनाव को एक चैलेंज बताते हुए आजाद ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव जिताकर मुझे गिफ्ट दीजिए।

‘एक तरफ भाजपा के चमचे, एक ओर तुम्हारा भाई’

चंद्रशेखर आजाद ने खतौली में कहा, ‘भाजपा के चमचे भी आएंगे। एक तरफ वो हैं तो दूसरी तरफ तुम्हारा भाई है। किसी की चिंता नहीं करनी है। हमारा डंडा और झंडा बहुत मजबूत हैं।
चंद्रशेखर ने कहा कि योगी सरकार में पशु इसके नेताओ की तरह छुट्टे घूम रहे है। इनकी कोई सुनवाई नहीं है। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये सरकार अंग्रेजों जैसी है। ये सबकुछ बेचने में लगी हुई है।

जंयत बोले- झूठ बोलते हैं भाजपा नेता

रालोद अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद जयंत सिंह ने जनसभा में कहा, “भाजपा ने लुभाने वादे कर सरकार बनाई है। अमित शाह ने कहा था कि किसान के घर 5 साल बिजली का बिल नहीं आएगा। अब ये सरकार ट्यूबवेलों पर मीटर लगा रही है। भाजपा नेता कहते थे कि करोड़ों रोजगार दिए जाएंगे। अब ये लोग रोजगार मेला लगाकर पहले से नौकरी पाए लोगों को नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं।

खतौली में आरएलडी-बीजेपी की सीधी टक्कर

इस साल मार्च में हुए विधानसभा चुनाव में खतौली से भाजपा के विक्रम सैनी जीते थे। अक्टूबर में मुजफ्फरनगर दंगे के एक केस में 2 साल की सजा होने के बाद उनकी सदस्यता रद्द हो गई है। जिसके बाद सीट पर उपचुनाव हो रहा है।

यह भी पढ़ें

मैनपुरी उपचुनाव में सामने आया शिवपाल का दर्द, बोले- अखिलेश मेरा साथ लेते तो CM होते


खतौली उपचुनाव में आरएलडी, आजाद समाज पार्टी और सपा गठबंधन से मदन भैया चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा से विक्रम सैनी की पत्नी राजकुमारी सैनी कैंडिडेट हैं। बसपा और कांग्रेस ने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं। इस सीट पर 5 दिसंबर को वोट पड़ेंगे। इसके बाद 8 दिसंबर को नतीजों का ऐलान होगा।

Home / Muzaffarnagar / खतौली में बोले भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर- हमारा झंडा ही नहीं, डंडा भी मजबूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो