scriptBIG NEWS: लापता हुए बीजेपी नेता गाजियाबाद से बदहवास हालत में मिले, पुलिस कर रही पूछताछ | Missing BJP leader met Ghaziabad in disgraceful condition, police inte | Patrika News
मुजफ्फरनगर

BIG NEWS: लापता हुए बीजेपी नेता गाजियाबाद से बदहवास हालत में मिले, पुलिस कर रही पूछताछ

लापता हुए बीजेपी नेता गाजियाबाद से बदहवास हालत में मिले
दो दिन पहले कार खरीदने के लिए मेरठ के लिए निकले थे नेता
पूछताछ के बाद पुलिस ने वापस भेजा घर

मुजफ्फरनगरAug 24, 2019 / 09:01 am

Ashutosh Pathak

screenshot_from_2019-08-24_08-54-02.jpeg
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में पिछले करीब दो दिनों से लापता बीजेपी विधायक को पुलिस मे बरामद कर लिया। कार खरीदने के लिए घर से निकले बीजेपी नेता गाजियाबाद के मोदीनगर के एक गांव के पास बदहवास स्थिति में मिले। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली मौके पर पहुंचे कर बीजेपी नेता को लेकर थाने पहुंची। फिलहाल खतौली कोतवाली में उसने पूछताछ कर उनके परिजनों के साथ घर भेज दिया गया।
दऱअसल 21 अगस्त की दोपहर नगर के मोहल्ला जमुना विहार निवासी वरिष्ठ भाजपा नेता नरेश पंचाल 8 लाख रुपये लेकर बस से मेरठ के मोदीपुरम कार खरीदने के लिये गये थे। लेकिन भाजपा नेता बस से उतरते हुए संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। देर शाम तक जब भाजपा नेता नरेश पांचाल की कोई खबर नहीं मिली और वापस घर ना आने पर परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी। परिजनों ने नरेश के मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क किया तो मोबाइल नम्बर भी बंद मिला। जिसके बाद परिजनों में हड़कम मच गया।
परिजनों ने लापता भाजपा नेता नरेश पंचाल की कोतवाली पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराते हुए नरेश की साथ कोई अनहोनी होने की आशंका व्यक्त की थी। भाजपा नेता के लापता होने पर पुलिस प्रसाशन के भी हाथ-पांव फूल गए। जिसके बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने लापता भाजपा नेता की गहनता से तलाश करना शुरू कर दी थी। लापता नेता के पीड़ित परिजनों ने पुलिस से मिलकर भाजपा नेता के अपहरण होने की आशंका व्यक्त की थी।
उधर शुक्रवार को एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि लापता भाजपा नेता नरेश पांचाल को गाजियाबाद के गांव निवाड़ी से सकुशल बरामद करने कू सूचना दी। पुलिस को दिए अपने बयान में भाजपा नेता नरेश पंचाल ने बताया कि दो दिन पूर्व वो मेरठ के मोदीपुरम से कार खरीदने के लिये आठ लाख रुपये कैश लेकर बस से गए थे। इस दौरान मोदीपुरम आते ही जैसे वो बस से नीचे उतरे तो बस से एक युवक भी उसके पीछे ही उतर गया और भाजपा नेता से कहीं का पता पूछने पर अपनी बातों में उलझा कर अचानक भाजपा नेता के चेहरे पर एक कपड़ा डालकर उसे कुछ सूंघा दिया।
जिसके बाद भाजपा नेता नशे की हालत में बदहवास हो गए। बदहवास हालत में मोदीनगर के गंगनहर पर पटरी पर पहुंचे। जहां उक्त जहर खुरानी लोगों ने भाजपा नेता से सात लाख रुपये लूट लिये और बदहवास हालात में उन्हें मोदीनगर के गांव निवाड़ी की नहर पटरी पर फेंककर फरार हो गये। इस दौरान घंटो बाद होश आने पर भाजपा नेता ने अपने पास रुपये देखे तो उसके पास सिर्फ नब्बे हजार रुपये थे, जो उन्होंने जूते की जुराब में रखे हुए थे। अपने साथ लूट का एहसास होने पर पीड़ित उन्होंने रात्रि में ही मोदीनगर के निवाड़ी थाने में पहुंचा, जहां पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई। पुलिस ने पीड़ित भाजपा नेता की सूचना कोतवाल नवरत्न गौतम को दी।
जिसके बाद रात्रि में ही कोतवाली पुलिस निवाड़ी थाने पहुंची और लापता हुए भाजपा नेता नरेश पांचाल को बरामद कर कोतवाली आ गयी थी। पुलिस ने भाजपा नेता नरेश पांचाल से पूछताछ करने के बाद उसे उसके परिजनों को सूचना देकर उन्हें सोप दिया था। भाजपा नेता को सकुशल बरामद होने पर उसके परिजनों में खुशी का माहौल बना हुआ है। शुक्रवार की सुबह से ही भाजपा नेता के जमुना विहार स्थित उनके आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं का उनका हाल जानने के लिये तांता लगा हुआ था।

Home / Muzaffarnagar / BIG NEWS: लापता हुए बीजेपी नेता गाजियाबाद से बदहवास हालत में मिले, पुलिस कर रही पूछताछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो