scriptअब पीएम मोदी के इन कामों से गदगद हुईं मुस्लिम महिलाओं का ऐलान, अब बनवाएंगी मोदी का मंदिर | Muslim women will build the temple of Prime Minister Narendra Modi | Patrika News
मुजफ्फरनगर

अब पीएम मोदी के इन कामों से गदगद हुईं मुस्लिम महिलाओं का ऐलान, अब बनवाएंगी मोदी का मंदिर

Highlights

मुस्लिम महिलाएं बनाएगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर
मुस्लिम देशों ने भी पीएम मोदी को किया सम्मानित
मुस्लिम महिलाएं अपने खर्चे पर बनवाएंगी मंदिर

मुजफ्फरनगरOct 11, 2019 / 02:41 pm

Ashutosh Pathak

screenshot_from_2019-10-11_10-34-48.jpeg
मुजफ्फरनगर । मुजफ्फरनगर में मुस्लिम महिलाओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाने का निर्णय लिया है। जिसके चलते गुरुवार को दर्जनों मुस्लिम महिलाओं ने जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला अधिकारी को एक प्रार्थना पत्र देकर शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाने की अनुमति मांगी है।
दरअसल गुरुवार को मुजफ्फरनगर में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा नगर हनुमंत मंडल की मुस्लिम महिला नेता रूबी गजनी एडवोकेट के साथ सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं ने थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कृष्णापुरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाने का निर्णय लिया है। इसके लिए मुस्लिम महिलाओं ने एक ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा है। ज्ञापन के माध्यम से मुस्लिम महिलाओं ने बताया कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरी दुनिया के देशों द्वारा पदक एवं सम्मान देकर भारत को जो सम्मान किया है। इसी संबंध में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में मुजफ्फरनगर में मुस्लिम महिला मोदी मंदिर बनाने जा रही है। जिसमें उन्होंने जिलाधिकारी के माध्यम से दिए गए ज्ञापन में कहा कि जब से हिंदुस्तान आजाद हुआ है, जितने भी प्रधानमंत्री आए उन्होंने भारत को विश्व शक्ति बनाने पर जोर नहीं दिया। लेकिन नरेंद्र मोदी के शासनकाल में आज भारत विश्व शक्ति बनने जा रहा है जो पूरी दुनिया के अधिकतर मुस्लिम देशों ने नरेंद्र मोदी को पदक एवं सम्मान देकर जो मुस्लिम समाज का सर ऊंचा किया है।
इससे भारत का मुसलमान भी खुश है और भाजपा सरकार मुसलमानों को शिक्षा के क्षेत्र में नौकरी के क्षेत्र में जो सम्मान और प्रोत्साहन दे रही है उसका भी शुक्रिया अदा करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से खुश होकर मुजफ्फरनगर की मुस्लिम महिलाएं अपने खर्चे से थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कृष्णा पुरी में मोदी मंदिर के नाम से म्यूजियम बनाना चाहती हैं। जिसमें मोदी के बचपन से लेकर दूसरे कार्यकाल तक की उनकी भारत के प्रति किए गए कार्यों की रचना होगी।

Home / Muzaffarnagar / अब पीएम मोदी के इन कामों से गदगद हुईं मुस्लिम महिलाओं का ऐलान, अब बनवाएंगी मोदी का मंदिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो