scriptVIDEO: संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ किसान, मिला यह सामान तो निकल गई सभी की चीख | muzaffarnagar latest crime news | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO: संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ किसान, मिला यह सामान तो निकल गई सभी की चीख

Highlights
. नहर किनारे मिला सुसाइड नोट. पुलिस किसान की तलाश में जुटी. बेटे के ससुराल वालों पर लगाए ये गंभीर आरोप
 

मुजफ्फरनगरOct 06, 2019 / 03:27 pm

virendra sharma

kissa.jpg
मुजफ्फरनगर. थाना भोपा क्षेत्र के गांव रहमतपुर से एक किसान अचानक घर से लापता हो गया। वहीं, साइकिल, टॉर्च, चादर व चप्पल और एक सुसाइड नोट गंग नहर के पास मिला। मौके पर पुलिस और किसान के परिजन भी पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस द्वारा गोताखोरों को बुलवाया गया और किसान की तलाश की गई। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।
जानकारी के अनुसार, रहमतपुर निवासी किसान जय कुमार पुत्र बलबीर सिंह उम्र 55 की साइकिल टॉर्च, एक चादर व एक सुसाइड नोट गंग नहर की निरगाजनी झाल के निकट मिला। जिसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं परिजन भी मौके पर पहुंच गए। किसान के परिजनों ने बताया कि उसके चार बेटे हैं। जिसमें संदीप अभिषेक प्रताप व विशाल है।
विशाल की शादी कुछ दिन पहले शुक्रताल गांव से हुई थी। मगर किसी बात को लेकर उनका मनमुटाव चल रहा है। जिसमें लड़की के परिजनों द्वारा लापता जयकुमार से रुपए लेने का दबाव बनाया था। वहीं, सुसाइड नोट में भी लड़की के परिजनों की तरफ से उत्पीड़न के बारे में लिखा है।

Home / Muzaffarnagar / VIDEO: संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ किसान, मिला यह सामान तो निकल गई सभी की चीख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो