scriptLockdown के दौरान पुलिसवालों पर हमला करने वाले की जानकारी देने वाले को मिलेगा 25 हजार का इनाम | muzaffarnagar police announce reward on person attack on policemen | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Lockdown के दौरान पुलिसवालों पर हमला करने वाले की जानकारी देने वाले को मिलेगा 25 हजार का इनाम

Highlights:
-1 अप्रैल को थाना भोपा क्षेत्र के गांव मोरना में पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया गया था
-इसमें तीन पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए थे
-पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है
 

मुजफ्फरनगरApr 05, 2020 / 04:15 pm

Rahul Chauhan

prize-1565255509.jpg
मुजफ्फरनगर। लॉकडाउन का उल्लंघन करने की शिकायत पर कानून का पालन कराने गई पुलिस पर हमले के मामले में फरार एक आरोपी पर 25 हज़ार का इनाम घोषित किया गया है। दरअसल, पुलिस ने इस मामले में कुल नामजद 9 आरोपियों में से 2 महिलाओं, मुख्य आरोपी पूर्व प्रधान नाहर सिंह सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया था।
यह भी पढ़ें

इस महामारी के वक्त में भी भ्रष्ट डाल रहे हैं गरीब के राशन पर डाका, सरकारी अफसर की शर्मनाक करतूत आई सामने

पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश में की जा रही। जिनमें से एक आरोपी सुदेश पुत्र नाहर सिंह के ऊपर 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। मामले में एसपी ग्रामीण नेपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। जिसमें पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था और एक आरोपी सुदेश पर 25 हज़ार का इनाम घोषित किया गया है।
गौरतलब है कि गत 1 अप्रैल को थाना भोपा क्षेत्र के गांव मोरना में पूर्व प्रधान नाहर सिंह के यहां भीड़ लगने की सूचना पर मोरना चौकी प्रभारी लेखराज सिंह और रवि व जितेंद्र नाम के दो सिपाहियों को लेकर मौके पर पहुंचे थे। जहां पुलिस द्वारा टोकने पर आरोपियों ने पुलिस पर जानलेवा हमला बोल दिया था। यही नहीं, आरोपियों ने उप निरीक्षक लेखराज सिंह व दोनों सिपाहियों को लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से जमकर पीटा था। जिससे उपनिरीक्षक लेखराज सिंह व सिपाही रवि की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया था।
यह भी पढ़ें

निजामुद्दीन मरकज के उस्ताद माैलना साद की बेटी का आज दिल्ली में हाेने वाला निकाह टला

इस मामले में पुलिस ने पूर्व प्रधान नाहर सिंह व उसके दो बेटे, उनकी पत्नियां और दो लड़कों सहित कुल 9 लोगों को नामजद किया गया था। इसके अलावा आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें पुलिस ने मुख्य आरोपी व उसके दो बेटों की पत्नियों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं फरार आरोपी सुदेश पुत्र नाहर सिंह पर पुलिस ने 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

Home / Muzaffarnagar / Lockdown के दौरान पुलिसवालों पर हमला करने वाले की जानकारी देने वाले को मिलेगा 25 हजार का इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो