scriptLockdown में घर से निकलने वालों की अब खैर नहीं, पकड़े जाने पर पुलिस करेगी बुरा हाल | muzaffarnagar police strict during lockdown | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Lockdown में घर से निकलने वालों की अब खैर नहीं, पकड़े जाने पर पुलिस करेगी बुरा हाल

Highlights:
-केंद्र सरकार द्वारा तीन मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है
-पुलिस प्रशासन द्वारा लॉकडाउन को सख्ती से लागू कराया जा रहा है
-पुलिस नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रही है

मुजफ्फरनगरApr 21, 2020 / 05:02 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-04-21_16-55-21.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में लॉकडाउन 2 के छठे दिन जिला प्रशासन द्वारा पूरे जनपद में सख्ती बढ़ा दी गई है। जहां देशभर के विभिन्न हिस्सों में 20 अप्रैल को लॉकडाउन में छूट देने की चर्चा जोरों शोरों से चल रही थी तो वहीं जनपद मुजफ्फरनगर में जिला प्रशासन द्वारा दिन निकलते ही जनपद भर के सभी नाके व चौकियों पर बैरियर डाल दिए और तमाम पुलिस अधिकारी अपनी गाड़ी से अनाउंसमेंट करते घूमते दिखाई दिए। पुलिस की सख्ती के बाद केवल वही लोग घर से बाहर निकल पाए जो बैंक या हॉस्पिटल में जाने वाले थे।
यह भी पढ़ें

Lockdown में मुरादाबाद का पुलिस का कंट्रोल रूम 44 हजार मजदूरों की कर चुका है मदद

दरअसल, जनपद मुजफ्फरनगर में लॉक डाउन वन का 21 दिन का समय पूरा होने ही वाला था, तभी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन को 3 मई तक फिर बढा दिया था। मगर पिछले कई दिनों से चर्चा थी कि जिन जिलों में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या कम है, उन जिलों में लॉक डाउन में ढील दी जा सकती है। हालांकि रविवार को जिला प्रशासन व उद्यमियों के साथ हुई बैठक में कुछ फैक्ट्रियों को कुछ शर्तों के आधार पर चलाने पर चर्चा हुई थी। जिसके चलते फल सब्जी व खाद्य सामग्री की दुकानों के अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स इलेक्ट्रिक व अन्य दुकानदार भी चाह रहे थे कि उनकी भी दुकानें खुलने की परमिशन हो जाए।
यह भी पढ़ें

मोदी सरकार ने इन लोगों के खाते में डाले 10 करोड़ रुपये

मगर शहर के विभिन्न स्थानों पर पुलिस प्रशासन की सख्ती को देखकर किसी की घर में से निकलने की हिम्मत नहीं हो पाई। मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि लॉकडाउन में कोई ढील नहीं है। केवल जो लोग जरूरी काम से जा रहे हैं, वे ही जा सकते हैं। जैसे बैंक और हॉस्पिटल या फिर राशन लेने जाने वाले लोग ही जा सकते हैं।

Home / Muzaffarnagar / Lockdown में घर से निकलने वालों की अब खैर नहीं, पकड़े जाने पर पुलिस करेगी बुरा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो