scriptSchool News: घने कोहरा में लिपटा मुजफ्फरनगर, एक माह से बंद स्‍कूलों की छुट्ट‍ियां बढ़ीं | Muzaffarnagar weather forecast and school news in hindi | Patrika News
मुजफ्फरनगर

School News: घने कोहरा में लिपटा मुजफ्फरनगर, एक माह से बंद स्‍कूलों की छुट्ट‍ियां बढ़ीं

Highlights

गुरुवार से शुक्रवार तक हुई 22 मिमी बारिश
शनिवार को घने कोहरे ने बढ़ाई परेशानी
करीब एक माह से बंद हैं कक्षा 8 तक के स्‍कूल

मुजफ्फरनगरJan 18, 2020 / 09:58 am

sharad asthana

ghaziabad.jpg
मुजफ्फरनगर। पूरा पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश (West Uttar Pradesh) शनिवार (Saturday) सुबह घने कोहरे में लिपटा रहा। सुबह वाहन चालकों को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा। मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में गुरुवार सुबह से हो रही बारिश शुक्रवार सुबह तक होती रही। जनपद में गुरुवार से शुक्रवार तक 22 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई। दोपहर को धूप निकलने से लोगों को थोड़ी राहत मिली, लेकनि तापमान में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई। शनिवार को सुबह कोहरे ने वाहनों की रफ्तार धीरे कर दी। वहीं, मौसम को देखते हुए करीब डेढ़ माह से बंद चल रहे स्‍कूलों की छुट्ट‍ियां बढ़ा दी गई हैं।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: एसएसपी ने इंटरव्‍यू लेने के बाद दरोगाओं को ऑन द स्‍पॉट बनाया चौकी प्रभारी

दोपहर में निकली धूप

मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को सूरज निकलने से लोगों को थोड़ी राहत मिली, लेकिन शाम को ठंड बढ़ गई। शुक्रवार को मुजफ्फरनगर का अधिकतम तापमान 17 और न्यूनतम 7 डिग्री रहा। शुक्रवार को 12.8 मिमी. बारिश रिकॉर्ड की गई। मौसम विभाग के अनुसार, जनवरी में जनपद में अब तक 45.8 मिमी बारिश हो चुकी है। शनिवार को सुबह जनपद घने कोहरे की चपेट में रहा। हाईवे पर गाड़ी चलाने वालों का काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा।
मौसम का पूर्वानुमान

भारतीय मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, आने वाले कुछ दिन ऐसा ही मौसम रहेगा। 19, 20, 21 और 22 जनवरी को कोहरा छाए रहने की संभावना है। इस बीच अधिकतम तापमान 18 डिग्री जबकि न्‍यूनतम तापमान 9 डिग्री तक रह सकता है। 18 जनवरी को भी अधिकतम तापमान 17 डिग्री रह सकता है।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: PM Modi से मिलकर छात्राएं पूछेंगी ये सवाल- देखें Video

20 को खुल सकते हैं स्‍कूल

वहीं, ठंड और शीतलहर के प्रकोप को देखते हुए जनपद में करीब एक माह से कक्षा 8 तक के स्‍कूल बंद चल रहे हैं। कक्षा 9 से 12 तक के स्‍कूल जनवरी में खुल गए थे लेकिन उनका समय बदल गया था। ठंड को देखते हुए एक बार फिर जनपद में कक्षा 8 तक के बच्‍चों की छुट्ट‍ियां 18 जनवरी तक कर दी गई हैं। 19 को रविवार होने की वजह से स्‍कूल बंद रहेंगे। इसके बाद 20 जनवरी को स्‍कूल खुलने की संभावना है।
Muzaffarnagar Weather Forecast

19th January- 9°C | 17°C- कोहरा
20th January- 9°C | 18°C- कोहरा
21st January- 9°C | 18°C- कोहरा
22nd January- 9°C | 17°C- कोहरा
23rd January- 9°C | 17°C- कोहरा

Home / Muzaffarnagar / School News: घने कोहरा में लिपटा मुजफ्फरनगर, एक माह से बंद स्‍कूलों की छुट्ट‍ियां बढ़ीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो