scriptBEd की छात्रा ने शादी से किया इनकार तो सिरफिरे ने उठाया बड़ा कदम | On refusing marriage, young man shot and killed the young girl | Patrika News

BEd की छात्रा ने शादी से किया इनकार तो सिरफिरे ने उठाया बड़ा कदम

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 23, 2019 01:29:45 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

सिरफिरे ने युवती को मार दी गोली
युवती ने शादी से किया था इनकार
शव रख कर लोगों ने मचाया हंगामा

demo pic

BEd की छात्रा ने शादी से किया इनकार तो सिरफिरे ने उठाया बड़ा कदम

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक सिरफिरे युवक के शादी के प्रस्ताव को जब युवती ने ठुकरा दिया तो दबंग युवके ने युवती की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी। घटना थाना भोपा क्षेत्र के गांव बहुपुरा की है। जहां उस समय हड़कंप मच गया जब युवती गांव में ही दुकान से कुछ सामान खरीदने गई थी। तभी परचून की दुकान पर पहले से बैठे गांव के ही एक दबंग युवक वारदात को अंजाम दिया। गोली लगने के बाद युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बताया जा रहा है कि सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा।
मृतक 21 वर्षीय युवती स्वीटी पुत्री तेजपाल जो B.Ed की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि बीएड की छात्रा को आरोपी काफी समय से छेड़छाड़ करता था। आरोपी युवक मृतका पर शादी का दबाव बना रहा था और मृतका द्वारा आरोपी को मना कर देने के बाद, कुछ दिन पहले आरोपी ने छात्रा के साथ मारपीट की थी। जिसकी शिकायत थाने में की गई थी। लेकिन आरोपी युवक, महिला प्रधान का देवर और गांव का दबंग व्यक्ति होने के चलते पुलिस ने मामले को रफा-दफा कर दिया था। मगर थाना स्तर पर कोई ठोस कार्रवाई ना होने के चलते बाद आरोपी के हौसले बुलंद होते चले गए और सोमवार को आरोपी अमित ने सरेराह गांव में स्वीटी की गोली मारकर हत्या कर दी।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। ग्रामीणों ने मृतका के शव को उठने से मना कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया और कई घंटों की मशक्कत के बाद मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो