scriptयूपी पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों को किया पस्त | police arrested 2 criminals after encounter in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

यूपी पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों को किया पस्त

बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को एसएसपी ने 10000 का इनाम देने की घोषणा की
पुलिस के मुताबिक घायल हुए बदमाशों पर 25 – 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित था
पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक बाइक, तमंचे तथा कारतूस बरामद किए हैं

मुजफ्फरनगरMay 04, 2019 / 08:06 pm

Iftekhar

Encounter

यूपी पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों को किया पस्त

मुजफ्फरनगर. नगर कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई, जब पुलिस ने रुड़की रोड पर बामनहेड़ी कट के पास गस्त किया जा रहा था। पुलिस को बाइक पर सवार कुछ संदिग्ध लोग दिखाई दिए तो पुलिस ने इन्हें रोकने का इशारा किया। मगर बाइक सवारों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें घेर लिया और अधिकारियों को मामले की सूचना दी. इसके बाद कुछ ही देर में भारी फोर्स मौके पर पहुंच गई। इसके बाद बदमाश और पुलिस के बीच फायरिंग शुरू हो गई। इस दौरान गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों की पहचान आशु जैन पुत्र नरेश जैन निवासी कृष्णा पुरी और तालिब पुत्र महबूब निवासी ककराला थाना भोपा के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक घायल हुए बदमाशों पर 25 – 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित था, जिसमें तीसरे बदमाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- CBSE टॉप करने वाली हंसिका से जुड़ी हैरान करने वाली सच्चाई आई सामने

मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां रुड़की रोड पुलिस चौकी के निकट पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया तो वे पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। तभी पुलिस ने रुड़की रोड स्थित बामनहेडी कट के पास बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों के नाम आशु जैन पुत्र नरेश जैन निवासी कृष्णापुरी और तालिब पुत्र महबूब निवासी ककराला थाना भोपा बताए जा रहे हैं। जिनपर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक बाइक, तमंचे तथा कारतूस आदि बरामद किए हैं। घटना की सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जिसके बाद बदमाशों का तीसरा साथी भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बदमाशों ने कुछ दिन पहले शहर कोतवाली क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को एसएसपी ने 10000 का इनाम देने की घोषणा की है।

Home / Muzaffarnagar / यूपी पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों को किया पस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो