scriptजंगल में चला रही थी ऐसी फैक्ट्री कि पता लगते ही हैरान रह गई पुलिस, भाई ने ही कराया भंड़ाफोड़- देखें वीडियाे | police raid on illegal weapons factory in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

जंगल में चला रही थी ऐसी फैक्ट्री कि पता लगते ही हैरान रह गई पुलिस, भाई ने ही कराया भंड़ाफोड़- देखें वीडियाे

Highlights

ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे आरोपी गन सप्लायर
पुलिस पूछताछ में खोला छोटे भाई की अवैध तमंचा फैक्ट्री का राज
आरोपी का पता लगाने में जुटी पुलिस

मुजफ्फरनगरOct 06, 2019 / 06:15 pm

Nitin Sharma

मुजफ्फरनगर । जिले में थाना शाहपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी। जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक अवैध तमंचा की तस्करी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर एक तमंचा फैक्ट्री पर छापा मारकर आधा दर्जन से भी ज्यादा अवैध तमंचे बरामद किये। पुलिस ने मौके से उपकरण भी बरामद किए हैं। पुलिस ने तमंचे बनाने वाले युवक की तलाश शुरू कर दी है।

Video: हत्यारोपी बदमाश ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे, गिरफ्तार होते ही बताई वारदात की ये वजह

बड़े भाई ने बताया छोटे भाई की फैक्ट्री का पता

मामला थाना शाहपुर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति गांव की किनौनी के रास्ते से अवैध तमंचा की सप्लाई करने जा रहा है। पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर आरोपी अवैध तमंचा सप्लायर की घेराबंदी करते हुए उसे दबोच लिया। पकड़े गए तमंचा सप्लाई ने अपना नाम मनव्वर पुत्र साकिर निवासी पिन्ना बताया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के कब्जे से तीन तमंचे व कारतूस बरामद किए और सख्ती से पूछताछ के बाद आरोपी ने बताया कि वह केवल तमंचे की सप्लाई करता है।

आम के बाग में इस हाल में मिला लापता युवक, देखते ही गांव में मच गया हड़कंप- देखें वीडियाे

पुलिस ने जंगल में छापा मारा

आरोपी भाई ने बताया कि उसका छोटा भाई अनवर गांव पिनना के जंगलों में अवैध तमंचा बनाने का काम करता है। पुलिस ने मुनव्वर की निशानदेही पर मौके पर पहुंचकर जंगलों से आठ बने हुए तमंचे और भारी मात्रा में अद्ध बने तमंचे व तमंचे बनाने के उपकरण बरामद किए है। जबकि मुख्य आरोपी अनवर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

Home / Muzaffarnagar / जंगल में चला रही थी ऐसी फैक्ट्री कि पता लगते ही हैरान रह गई पुलिस, भाई ने ही कराया भंड़ाफोड़- देखें वीडियाे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो