scriptयहां पुलिस कस्टडी से फरार हुआ आरोपी तो मच गया हड़कंप, अधिकारियों के छूटे पसीने | rape accused absconding from police custody in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

यहां पुलिस कस्टडी से फरार हुआ आरोपी तो मच गया हड़कंप, अधिकारियों के छूटे पसीने

पुलिस अधीक्षक नगर ओमवीर सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के सभी संभावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही हैं।

मुजफ्फरनगरSep 15, 2018 / 06:58 pm

Rahul Chauhan

मुजफ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर में एक दुराचारी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए उस समय पुलिस कस्टडी से फरार हो गया, जब उसे पुलिस जिला चिकित्सालय में मेडिकल परीक्षण के लिए लाई थी। बंदी के फरार होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया आनन-फानन में मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी गई तो जनपद के आला अधिकारी भारी फोर्स के साथ जिला चिकित्सालय पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए। जनपद की पुलिस को फरार बंदी की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया, लेकिन पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी।
यह भी पढ़ें-सीएम योगी को अपना गुरू बता कर कर्ज में डूबे किसान ने की यह मांग और कर ली आत्महत्या

दरअसल बीते 5 अगस्त को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला तुलसी नगर निवासी युवक विशाल पुत्र राकेश को एक नाबालिग बच्ची से छेड़खानी व बलात्कार के आरोप में पुलिस ने पोस्को जैसी गंभीर धाराओं गिरफ्तार कर जेल भेजा था। शनिवार को नई मंडी पुलिस विशाल का डीएनए टेस्ट कराने के लिए जिला कारागार से जिला अस्पताल लेकर आई थी। इसी बीच विशाल नाम का ये बंदी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। पुलिस कस्टडी से बंदी विशाल के फरार होते ही पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ें

यूूपी पुलिस का बड़ा कारनामा, दर्ज किए 15 साल पहले मर चुके व्यक्ति के बयान

घटना की जानकारी पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस कई टीमें बनाकर फरार बन्दी की तलाश में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक नगर ओमवीर सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के सभी संभावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही हैं। रेलवे स्टेशन तथा बस अड्डों पर भी आरोपी की लगातार तलाश की जा रही है।

Home / Muzaffarnagar / यहां पुलिस कस्टडी से फरार हुआ आरोपी तो मच गया हड़कंप, अधिकारियों के छूटे पसीने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो