scriptचुनाव में हार के बाद पहली बार मुजफ्फरनगर पहुंचे रालोद मुखिया अजीत चौधरी का बयान | RLD Chief Ajit Choudhary reached n Muzaffarnagar after defeat in lok | Patrika News
मुजफ्फरनगर

चुनाव में हार के बाद पहली बार मुजफ्फरनगर पहुंचे रालोद मुखिया अजीत चौधरी का बयान

दो दिवसीय दौरे पर मुजफ्फरनगर पहुंचे चौधरी अजीत सिंह
शुक्रवार को पहले दिन पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात
पार्टी समर्थकों पर दायर मुकदमे पर कहा-संगठन उनके साथ खड़ा

मुजफ्फरनगरJul 13, 2019 / 09:21 am

Ashutosh Pathak

muzafarnagr

चुनाव में हार के बाद पहली बार मुजफ्फरनगर पहुंचे रालोद मुखिया अजीत चौधरी

मुजफ्फनगरलोकसभा चुनाव के परिणाम आने के इतने दिन बाद रालोद ( RLD )मुखिया चौधरी अजीत सिंह शुक्रवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी कार्यालय पहुंच कर कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी। इस दौरान अजित चौधरी ने चुनाव के समय पार्टी समर्थकों पर दायर मुकदमे को लेकर कहा कि कुछ लोगों ने सत्ताधारी नेताओं के दबाव में जिन पार्टी समर्थकों पर मुकदमे हुए हैं, उनकी हर संभव मदद की जाएगी। पार्टी संगठन पूरी तरह उनके साथ खड़ा है।
muzafarnagr
मुजफ्फरनगर में लोकसभा चुनाव हारने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह शुक्रवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर मुजफ्फरनगर पहुंचे। रालोद नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने रास्ते में अनेक स्थानों पर चौधरी अजीत सिंह का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। चौधरी अजीत सिंह सबसे पहले गांव सिखेड़ा पहुंचे, जहां उन्होंने पिछले दिनों मकान की छत गिरने के कारण हुई तीन बच्चों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए परिजनों को सांत्वना दी तथा हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।
muzafarnagr
इसके बाद चौधरी अजित सिंह का काफिला भारी भीड़ के साथ सर्कुलर रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर पहुंचा, जहां उन्होंने विधानसभावार पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की तथा सभी से एकजुटता बनाए रखने का आह्वान किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष अजीत राठी सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
वहीं आज शनिवार को दौरे के दूसरे दिन सुबह दस बजे तक होटल में ही लोगों से मिलेंगे। इसके बाद वह तितावी में रालोद कार्यकर्ता हरपाल सिंह के घर जाएंगे, जिनकी हरपाल सिंह की हाल ही में मृत्यु हो गई थी। यहां से वह मौहम्मदपुर मॉडर्न में सिपाही पंकज बालियान के घर जाएंगे और उसके परिवार को सांत्वना देंगे। अजित सिंह थांबेदार प्रताप सिंह की मृत्यु पर शोक जताने के लिए सिसौली भी जाएंगे।

Home / Muzaffarnagar / चुनाव में हार के बाद पहली बार मुजफ्फरनगर पहुंचे रालोद मुखिया अजीत चौधरी का बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो