scriptगैर राज्य से आए लोगों काे क्वारेंटाइन नहीं कराने पर एसएसपी ने थाना प्रभारी काे किया सस्पेंड | Muzaffarnagar SSP Abhishek Yadav suspended Inspector | Patrika News
मुजफ्फरनगर

गैर राज्य से आए लोगों काे क्वारेंटाइन नहीं कराने पर एसएसपी ने थाना प्रभारी काे किया सस्पेंड

Highlights

आवश्यक वस्तु बताकर ट्रक में ढाेई जा रही थी सवारियां
इंस्पेक्टर ने रातभर ट्रक रोके रखा लेकिन नहीं दी सूचना

मुजफ्फरनगरApr 02, 2020 / 11:33 pm

shivmani tyagi

ssp_muzaffarnagar_1.jpg

अभिषेक यादव

मुजफ्फरनगर। बिहार से एक ट्रक 15-16 यात्रियों को लेकर मुजफ्फरनगर की सीमा प्रवेश कर गया। रात में थाना प्रभारी को इस घटना का पता तो चल गया लेकिन उन्होंने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को नहीं दी और इन लाेगाें काे क्वारेंटाइन भी नहीं कराया। इस लापरवाही पर एसएसपी अभिषेक यादव ने थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया।
यह भी पढ़ें

एसएसपी ने कहा जुमे की नमाज अपने घरों में ही करें वरना पुलिस करेगी कार्रवाई

मुजफ्फनगर एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि थाना तितावी क्षेत्र में रात्रि में एक ट्रक बिहार से आया जिसका पहिया फंस गया। जब पुलिस वहां पहुंची और उस ट्रक की जांच पड़ताल की गई तो उस ट्रक के अंदर से 15-16 व्यक्ति मिले जो बिहार से आए थे। यह ट्रक आवश्यक वस्तुओं की ढुलाई करने के नाम पर गलत तरीके से जनपद की सीमा घुसा था। इस मामले में यह पाया गया कि ट्रक चालक ने पुलिसकर्मियों काे धाेखा देकर झूठ बाेलकर गैरकानूनी तरीके से जनपद में प्रवेश किया और इसने खुद को आवश्यक वस्तुओं की ढुलाई करना बताया।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में कोरोना का एक भी मामला नहीं, 3500 से अधिक क्वारेंटाइन, 51 की रिपाेर्ट का इंतजार

एसएसपी के अनुसार पुलिस ने रात में ही इन यात्रियों को चेक कर लिया और थाने ले गई लेकिन थाना प्रभारी ने इसकी सूचना रात-भर यहां तक की सुबह भी अपने सीनियर ऑफिसर को नहीं दी। इतना ही नहीं थाना प्रभारी ने इन 15-16 व्यक्तियों को क्वॉरेंटाइन कराने की भी आवश्यकता नहीं समझी। इस घाेर लापरवाही पर एसएसपी ने तुरंत थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया और इन सभी 16 लोगों को क्वॉरेंटाइन कराया।
यह भी पढ़ें

पत्रिका स्पेशल: लॉकडाउन में बदल गया कन्या पूजन का तरीका, अलग-अलग जगहों पर ऐसे की गई पूजा-अर्चना

एसएसपी ने बताया कि इस मामले में ट्रक स्वामी और ट्रक चालक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

Home / Muzaffarnagar / गैर राज्य से आए लोगों काे क्वारेंटाइन नहीं कराने पर एसएसपी ने थाना प्रभारी काे किया सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो