scriptसपा नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ किया अपशब्दों का इस्तेमाल, वायरल वीडियो देखकर हो जाएंगे शर्मसार | Samajwadi party leader abuses PM modi Video viral | Patrika News
मुजफ्फरनगर

सपा नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ किया अपशब्दों का इस्तेमाल, वायरल वीडियो देखकर हो जाएंगे शर्मसार

इस वीडियो में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है कि हम इसे न तो दिखा सकते हैं और न ही लिख सकते हैं।

मुजफ्फरनगरNov 02, 2017 / 10:09 pm

Iftekhar

Veer singh malik with Akhilesh Yadav

शामली. यहां के एक सपा नेता और गन्ना परिषद के चैयरमेन वीर सिंह मलिक की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्द कहते हुए वीडियो वायरल होने से राजनीति में हड़कंप मच गया है। वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कड़ा विरोध दर्ज कराया है। उन्होंने इस मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। इसके साथ ही वीडियो को लेकर सपा नेता के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओ में गहरा रोष देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि मामला जनपद शामली के गन्ना परिषद के चेयरमैन वीर सिंह मलिक से जुड़ा है। वीर सिंह मिलकपुर जिला पंचायत सदस्य का है।उनकी एक विडियो आजकल सोशल साइट पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में वीर सिंह मलिक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्द कहते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है कि हम इसे दिखा तो नहीं सकते हैं। लेकिन यह वीडियो Facebook, WhatsApp, Twitter सहित विभिन्न सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही है।

वीडियो वायरल होने से राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्द वाली इस वीडियो को देख कर बीजेपी कार्यकर्ताओं में भी गहरा रोष व्याप्त है। मुजफ्फरनगर से सांसद पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री डॉ. संजीव बालियान ने भी इस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी के नेताओं की संस्कृति ही कुछ ऐसी है। वह लोग देश के नेताओं को गाली देकर ही राजनीति में अपना दबदबा बनाना चाहते हैं। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच कराकर के कानूनी कार्रवाई कराने की बात कही है। वहीं, वीडियो वायरल कि इस पूरी घटना पर जनपद शामली से बीजेपी के जिला अध्यक्ष पवन ने सपा नेता की निंदा करते हुए कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले सपा नेता के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की जाएगी। इस तरह की घिनौनी हरकत बर्दाश्त नही की जाएगी, जल्द ही इसकी शिकायत पार्टी हाईकमान से भी कीजाएगी।

Home / Muzaffarnagar / सपा नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ किया अपशब्दों का इस्तेमाल, वायरल वीडियो देखकर हो जाएंगे शर्मसार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो