scriptपूर्व प्रधानमंत्री के बेटे को हराने के बाद भाजपा के इस नेता ने अपने वरोधी को दी बड़ी नसीहत | Sanjeev baliyan defeats RLD chief chaudhary ajit singh muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे को हराने के बाद भाजपा के इस नेता ने अपने वरोधी को दी बड़ी नसीहत

जीत के बाद भाजपा सांसद संजीव बालियान इस चुनाव को बताया सबसे मुश्किल
बोले, एक तरफ सारे विपक्षी दल और मुजफ्फरनगर के सारे बड़े नेता थे और दूसरी तरफ अकेली भाजपा
चौधरी अजित सिंह के भाजपा को दफन करने वाले बयान को बताया गलत

मुजफ्फरनगरMay 25, 2019 / 10:03 am

Iftekhar

मुजफ्फरनगर. लोकसभा सीट पर पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के पुत्र और राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह को भाजपा के संजीव बालियान ने 6526 वोटों से मात दी। बालियान अजीत सिंह को हराकर दूसरी बार सांसद बने हैं। उनकी जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ जीत का जश्न मनाया। इस दौरान शिव चौक पर पहुंचकर समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी की। वहीं, बालियान ने अपनी जीत पर कहा कि वह मुजफ्फरनगर की जनता के प्रति सदैव ऋणी रहेंगे।


यह भी पढ़ें: पीएम मोदी को अपशब्द कहने वाले इस दिग्गज मुस्लिम नेता का हो गया बुरा हाल, प्रियंका गांधी के रोड शो के बाद भी हार तय

डॉ. संजीव बालियान ने कहा कि उनके जीवन में इससे कठिन चुनाव शायद जीवन में आगे भी नहीं होगा। एक तरफ सारे विपक्षी दल और मुजफ्फरनगर के सारे बड़े नेता थे तो दूसरी तरफ अकेली भाजपा थी। जनता उन्होंने कहा कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहती थी और अपने इस भाई को भी सेवा का मौका देना चाहती थी।

यह भी पढ़ें- उपचुनाव में हार के बाद एक बार फिर कैराना फतह करने की ओऱ बढ़े भाजपा प्रत्याशी, गठबंधन का निकला दम

बालियान ने चौधरी अजित सिंह द्वारा भाजपा को दफन करने वाले बयानों पर कहा कि वह बड़े नेता है। उन्हें ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए थी। उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं के बारे में कहा कि मुजफ्फरनगर में मेडिकल कॉलेज की स्थापना, बचे हुए हाई-वे का निर्माण आदि के लिए उनका प्रयास रहेगा।


यह भी पढ़ें- शिवपाल के लिए चुनाव परिणाम लेकर आया बुरी खबर, राजनीतिक भविष्य पर भी उठने लगे सवाल

गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया चौधरी अजीत सिंह महागठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़े थे, जबकि भारतीय जनता पार्टी ने वर्तमान सांसद संजीव बालियान पर दोबारा दांव खेला था। इस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान ने 6526 वोटों से चौधरी अजीत सिंह को हराकर दोबारा मुजफ्फरनगर का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। डॉक्टर संजीव बालियान को 573780 वोट मिले, जबकि रालोद प्रत्याशी चौधरी अजीत सिंह को 567254 मत प्राप्त हुए।

Home / Muzaffarnagar / पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे को हराने के बाद भाजपा के इस नेता ने अपने वरोधी को दी बड़ी नसीहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो