पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को अपने ही गांव में हो रही कबड्डी प्रतियोगिता का नहीं मिला न्यौता, जुटेंगे ये दिग्गज- देखें वीडियो

Rahul Chauhan

Publish: Dec, 07 2017 09:11:21 (IST)

Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

ऑल इंडिया कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन गांव कुटबा में किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में प्रथम आने वाली टीम को एक लाख रुपए का पुुुरस्कार दिया जाएगा।

मुजफ्फरनगर। जनपद में उत्तर प्रदेश कबड्डी फेडरेशन के तत्वाधान में ऑल इंडिया कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसको लेकर आयोजक राष्ट्रीय जाट संरक्षण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी विपिन बालियान ने एक प्रेस वार्ता आयोजित कर 8 दिसंबर से 11 दिसंबर तक होने वाली कबड्डी प्रतियोगिता के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

विपिन बालियान ने कहा कि राष्ट्रीय जाट संरक्षण समिति के स्थापना दिवस पर चौधरी चरण सिंह, चौधरी देवीलाल, चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत मेमोरियल ऑल इंडिया कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन गांव कुटबा में किया जाएगा। जिसका उद्घाटन 8 दिसंबर को 2017 को खाप चौधरी करेंगे। इस प्रतियोगिता में प्रथम आने वाली टीम को एक लाख रुपए और सेकंड आने वाली टीम को 51000 वह तीसरे स्थान पर आने वाली को 31000 रुपए का इनाम रखा गया है।

इस प्रतियोगिता की खास बात यह है कि मुजफ्फरनगर में ऑल इंडिया कबड्डी प्रतियोगिता पहली बार हो रही है और वह भी पूर्व केंद्रीय मंत्री और क्षेत्रीय सांसद संजीव बालियान के गांव कोटवा में। जिसमें आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह व उपाध्यक्ष जयंत चौधरी, इंडियन नेशनल लोकदल के सांसद दुष्यंत चौटाला, मुजफ्फरनगर के पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व राज्यमंत्री ओमवीर सिंह तोमर, बत्तीसा खाप के चौधरी बाबा सूरजमल काल खंड 1 खाप के संजय गठवाला, श्याम सिंह।

इसके अलावा बालियान खाप के थाबेदार चौधरी, मांगेराम, पूर्व मंत्री कुल्दीप उज्जवल, पूर्व मंत्री सुधीर बालियान, पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंह, पूर्व मंत्री मुकेश चौधरी व गठवाला खाप के मुखिया चौधरी बाबा हरिकिशन शामिल होंगे। सबसे बड़ी बात यह होगी कि पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान के गांव में होने वाली इस ऑल इंडिया कबड्डी प्रतियोगिता में आयोजकों ने संजीव बालियान को ही नहीं बुलाया है। जबकि हरियाणा के प्रमुख विपक्षी दल इंडियन नेशनल लोकदल के सबसे युवा सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के पोते दुष्यंत चौटाला को भी बुलाया गया है। दुष्यंत चौटाला हरियाणा की हिसार लोकसभा से सांसद हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned