scriptVideo: पुलिस से नाराज रेप पीड़ि‍ता केरोसिन लेकर पहुंची थाने और फिर… | Shamli Rape Victim Try To Commit Suicide In Police Thana | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Video: पुलिस से नाराज रेप पीड़ि‍ता केरोसिन लेकर पहुंची थाने और फिर…

शामली में पुलिस द्वारा आरोपियों पर कार्रवाई न करने पर दुष्कर्म पीड़िता परिवार के साथ थाने में केरोसिन लेकर आत्मदाह करने पहुंची

मुजफ्फरनगरOct 27, 2018 / 02:32 pm

sharad asthana

Shamli News

Video: पुलिस से नाराज रेप पीड़ि‍ता केरोसिन लेकर पहुंची थाने और फिर…

शामली। पुलिस द्वारा आरोपियों पर कार्रवाई न करने पर दुष्कर्म पीड़िता परिवार के साथ शनिवार को थाने में केरोसिन लेकर आत्मदाह करने पहुंच गई। इससे पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। हालांकि, पुलिस ने उनको किसी तरह समझाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। पीड़ि‍त परिवार ने पुलिस पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी न्याय की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें

अस्‍पताल में लगी भीषण आग, मरीजों को इस तरह बचाया गया- देखें तस्‍वीरें

गांव के युवकों पर लगा बलात्‍कार का आरोप

मामला शामली जिले के थानाभवन क्षेत्र के एक गांव का है। आरोप है कि चार माह पूर्व गांव के कुछ युवकों ने युवती से बलात्‍कार किया था। उन्‍होंने उसको परचून की दुकान पर सामान लेने जाते समय अपने घर में खींच लिया था। विरोध करने पर युवकों ने युवती की पिटाई भी की थी। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। पीड़िता ने थाना भवन में मुकदमा दर्ज कराया था।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: खुर्जा में पकड़ा गया पाकिस्‍तान का संदिग्‍ध जासूस, इस बड़े सैन्‍य क्षेत्र के प्रतिबंध‍ित दस्‍तावेज मिले

पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप

पीड़िता का आरोप है कि कुछ समय बाद पुलिस ने आरोपियों से सांठगांठ कर मुकदमे से दुष्कर्म की धाराएं हटा दी थीं। अब आरोपी उन पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता का आरोप है कि इसी बात को लेकर कुछ समय पहले युवकों ने उसके घर में घुसकर मां पर जानलेवा हमला भी किया था। पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। इससे तंग आकर रेप पीड़िता अपनी मां के साथ में थाना भवन थाने पहुंची। इस दौरान वह मिट्टी का तेल लेकर थाना अध्यक्ष के कक्ष में घुस गई। उसने आजत्‍मदाह की चेतावनी दी है। पुलिस ने पीड़ित परिवार को समझा-बुझाकर उन्‍हें न्याय का आश्वासन दिया है। पीडि़ता की मां को कहा कि अगर उनहें शीघ्र न्याय नहीं मिला तो वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिलकर आरोपियों व पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।
यह भी पढ़ें

पेटीएम मालिक से रंगदारी मांगने की आरोपी सोनिया की भाभी ने खाेला राज

सीओ ने कहा, पहले दर्ज कराया था झूठा मुकदमा

इस मामले में सीओ थानाभवन अरविंद कुमार राठौर का कहना है कि पीड़ि‍ता ने पहले भी एक झूठा मुकदमा दर्ज कराया था। फिर भी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Home / Muzaffarnagar / Video: पुलिस से नाराज रेप पीड़ि‍ता केरोसिन लेकर पहुंची थाने और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो