scriptMahashivaratri पर बारिश होने से बढ़ी ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया यह अलर्ट | The weather changed after the rain on Mahashivaratri | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Mahashivaratri पर बारिश होने से बढ़ी ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया यह अलर्ट

Highlights
. बारिश के बाद फिर बढ़ी ठंड . न्यूनतम तापमान में भी आई गिरावट. महाशिवरात्रि के दिन हुई बारिश
 

मुजफ्फरनगरFeb 21, 2020 / 10:15 am

virendra sharma

weather.jpeg
मुजफ्फरनगर। महाशिवरात्रि(Mahashivratri) पर एक बार फिर से मौसम ने करवट बदली। गुरुवार देर रात शुरू हुई बारिश की बछौरें 21 फरवरी यानी महाशिवरात्रि को भी पड़ी। दिल्ली एनसीआर(Delhi NCR) समेत वेस्ट यूपी(West up) के कई हिस्सों में बिजली के कड़कने की तेज आवाज सुनाई दी। मुजफ्फरनगर समेत कई जिलों में शुक्रवार को भी बारिश हुई।
मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिला है। पिछले कई दिनों से दिन में तेज धूप के बाद गुरुवार को तेज हवाओं के साथ बारिश हुई। यहां तक की शुक्रवार को भी कई जिलों में बारिश हुई हैं। हालांकि, भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (INDIA METEOROLOGICAL DEPARTMENT) ने पहले ही बारिश की संभावना जताई थी। बारिश के बाद मौसम में गिरावट देखने को मिली है। भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, मुजफ्फरनगर का गुरुवार को न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस था, जबकि शुक्रवार को 11 डिग्री सेल्सियस रहा।
हालांकि, आने वाले दिनों में तेज धूप के साथ गर्मी बढ़ने की संभावना भारीतय मौसम विभाग ने जताई है। 22 फरवरी को न्यूनतम तापमान 12 डिग्री रहने का अनुमान है। शनिवार को धूप खिलने की संभावना है। वहीं, कुछ इलाकों में बादल छाए रह सकते हैं।

Home / Muzaffarnagar / Mahashivaratri पर बारिश होने से बढ़ी ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया यह अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो