scriptशादी के बाद ससुराल वालों ने दुल्हन को घर से निकाला, देखें वीडियो | the woman removed from home from dowry | Patrika News
मुजफ्फरनगर

शादी के बाद ससुराल वालों ने दुल्हन को घर से निकाला, देखें वीडियो

खबर की खास बातें:—
1. दहेज में 10 लाख रुपये मांगने का आरोप 2. पीड़िता बोली—पुलिस नहीं दर्ज कर एफआईआर

मुजफ्फरनगरJul 19, 2019 / 02:26 pm

virendra sharma

dowry

शादी के बाद ससुराल वालों ने दुल्हन को घर से निकाला, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर. बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के बड़कता गांव की एक युवती ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है। आरोप है कि ससुराल वालोंं ने दहेज की मांग करते हुए उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

भाई की 400 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त होने के बाद मायावती ने दिया बड़ा बयान

जानकारी के अनुसार, बड़कता गांव निवासी शालू की शादी 15 जनवरी को हिंदू रीति-रिवाजों के साथ दिल्ली निवासी नितेश कुमार के साथ हुई थी। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि शादी में करीब 15 लाख रुपये खर्च किए थे। आरोप है कि शादी के 10 दिन बाद ही ससुराल पक्ष के लोगों ने 10 लाख रुपये की मांग कर डाली। आरोप है कि मांग पूरी न होने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने नवविवाहिता के साथ मारपीट की। परिजनों का कहना है कि उसके बाद 2 लाख रुपये ससुराल पक्ष के लोगों को दे दिए। आरोप है कि दोबारा से कुछ महीनों बाद 8 लाख रुपये की मांग की गई।
यह भी पढ़ें

Breaking: मायावती के भाई आनंद पर आईटी की बड़ी कार्रवाई, 400 करोड़ की संपत्ति की जब्त

रुपये न देने पर मारपीट की गई और उसे घर से निकाल दिया। आरोप है कि पीड़िता पिछले 4 महीनों से कोतवाली के चक्कर काट रही है। पीड़िता का कहना है कि मामले की शिकायत एसएसपी, आईजी, डीजीपी और महिला आयोग से की गई है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

Home / Muzaffarnagar / शादी के बाद ससुराल वालों ने दुल्हन को घर से निकाला, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो