scriptभाई से संबंधर नहीं बनाने पर तीन तलाक देने का आराेप | Three divorced for not making relatives with brother | Patrika News
मुजफ्फरनगर

भाई से संबंधर नहीं बनाने पर तीन तलाक देने का आराेप

आराेपों के अनुसार भाई ने किया दुष्कर्म का प्रयास
विराेध करने पर पति ने दे दिया पत्नी काे तीन तलाक

मुजफ्फरनगरFeb 26, 2021 / 10:27 pm

shivmani tyagi

भाई से संबंधर नहीं बनाने पर तीन तलाक देने का आराेप

भाई से संबंधर नहीं बनाने पर तीन तलाक देने का आराेप

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर में तीन तलाक का एक और मामला सामने आया है। आराेपों के अनुसार कलियुगी पति ने पिता और और भाई के साथ संबंध बनाने से मना करने पर पत्नी काे तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई है। आराेपाें के ही अनुसार अब मुकदमा दर्ज कराने पर आराेपी पक्ष जान से मारने की धमकी दे रहा है।
यह भी पढ़ें

बिजनाैर में गन्ने के खेत में काम कर रही महिला से सरेआम कुंडल लूटकर बदमाश फरार

थाना भोपा क्षेत्र के गांव सीकरी निवासी शहजादी पुत्री मोहम्मद इरफान का निकाह वर्ष 2018 में आसिफ उर्फ काती पुत्र नफीस निवासी ग्राम बिहारी थाना सिखेड़ा के साथ हुआ था। परिजनाें के अनुसार दहेज में अल्टो कार और हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था। शादी में करीब 27 लाख रुपए खर्च किए थे।
यह भी पढ़ें

भेष बदलकर महिलाओं को धोखा देने वाला गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ चाैंकाने वाला खुलासा

शादी के बाद ससुराली स्विफ्ट डिजायर कार और पांच लाख रुपये की नगदी मांगने लगे। बाद में बेटी पैदा हाेने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता को गाली गलौज शुरू कर दी। आरोपों के अनुसार पति के भाई ने विवाहिता से बलात्कार करने का प्रयास किया और विवाहिता के कपड़े फाड़ दिए। आराेपाें के ही अनुसार जब विवाहिता ने यह बात बात अपने पति काे बताई ताे पति ने तीन तलाक दे दिया।

Home / Muzaffarnagar / भाई से संबंधर नहीं बनाने पर तीन तलाक देने का आराेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो