scriptकेंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुजफ्फरनगर को दी बड़ी सौगात | union Minister Anurag Thakur gave the gift of athletic track | Patrika News

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुजफ्फरनगर को दी बड़ी सौगात

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 24, 2021 10:47:35 am

Submitted by:

lokesh verma

केंद्रीय मंत्री ने एथलेटिक ट्रैक स्थापित कराने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि डाॅ. संजीव बालियान की मांग पर वह आठ करोड़ की लागत से मुजफ्फरनगर में एथलेटिक्स ट्रैक बनवाएंगे। साई के कोच भी जिले के युवा खिलाड़ियों को आकर कोचिंग देंगे। उन्होंने युवाओं को खेलों के प्रति रुचि लेने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि इस क्षेत्र मे बेहतर तरीके से कैरियर बनाया जा सकता है।

union-minister-anurag-thakur-gave-the-gift-of-athletic-track.jpg
मुजफ्फरनगर. 15 दिन से चल रही सांसद खेल स्पर्धा का विधिवत रूप से समापन किया गया। इस दौरान केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुजफ्फरनगर के खिलाड़ियो को बड़ी सौगात दी। केंद्रीय मंत्री ने एथलेटिक ट्रैक स्थापित कराने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि डाॅ. संजीव बालियान की मांग पर वह आठ करोड़ की लागत से मुजफ्फरनगर में एथलेटिक्स ट्रैक बनवाएंगे। साई के कोच भी जिले के युवा खिलाड़ियों को आकर कोचिंग देंगे। उन्होंने युवाओं को खेलों के प्रति रुचि लेने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि इस क्षेत्र मे बेहतर तरीके से कैरियर बनाया जा सकता है। खेलों में सम्मान भी है और भरपूर पैसा भी।
श्रीराम कालेज में आयोजित सांसद खेल स्पर्धा के समापन अवसर पर केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिले में खेलों को बढ़ावा देने का जो काम केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने किया, उससे जिले के युवा वर्ग को एक नई दिशा मिलेगी। उन्होंने कहा कि गांव व ब्लॉक स्तरीय 700 खिलाड़ियों को उनकी प्रतिभाग के आधार पर श्रीराम कालेज मैदान तक लाया गया। इस काम में डॉ. एससी कुलश्रेष्ठ की भूमिका भी श्रेष्ठ रही। उन्होंने नारा दिया कि फिटनेस का जोश, आधा घंटा रोज।
यह भी पढ़ें- सीएम योगी बोले- प्रदूषण मुक्त होगा एशिया का सबसे बड़ा नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट

उन्होंने कहा कि देश को मोदी के रूप में पहला ऐसा प्रधानमंत्री मिला जो खिलाड़ियों को उत्सावर्धन भी करता है और जब वे मेडल जीत लेते हैं तो घर पर बुलाकर सम्मानित भी करता है। कार्यक्रम में केन्द्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, सांसद भाेलानाथ सिंह, विधायक उमेश मलिक, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, डॉ. एससी कुलश्रेष्ठ शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो