scriptUP News: होटल का नाम रखा था मां की रसोई, पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो 9 कमरों में चल रहा था गंदा काम | UP News Muzaffarnagar police seize Maa ki rasoi hotel | Patrika News
मुजफ्फरनगर

UP News: होटल का नाम रखा था मां की रसोई, पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो 9 कमरों में चल रहा था गंदा काम

UP News: पुलिस ने छापा मारा तो कमरों में महिलाएं और पुरुषों में भगदड़ जैसी स्थिति हो गई।

मुजफ्फरनगरMar 26, 2023 / 10:14 am

Rizwan Pundeer

Muzaffarnagar news

होटल को फिलहाल पुलिस ने सील कर दिया है

मुजफ्फरनगर में नेशनल हाईवे-58 पर एक होटल में पुलिस ने जिस्मफरोशी के रैकेट का भंडाफोड किया है। बागोवाली के पास बने इस होटल का नाम मां की रसोई रखा गया था लेकिन जब पुलिस ने छापा मारा तो यहां गलत काम होता मिला।
एसडीएम सदर परमानंद झा ने बताया कि पुलिस को मां की रसोई होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चलने की सूचना मिली थी। सूचना पर CO सदर यतेंद्र सिंह नागर और छपार पुलिस की ज्वाइंट टीम ने यहां छापा मारा।

होटल अवैध तरीके से बनाया गया
पुलिस ने पाया कि होटल के 9 कमरों में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। प्रशासन ने होटल को सील कर दिया है। प्रशासन का कहना है कि ना तो होटल का नक्शा एमडीए से पास है और ना ही फायर की एनओसी है। ऐसे में होटल को सील कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें

Rahul Gandhi Disqualified: जयंत चौधरी ने राहुल गांधी पर तोड़ी चुप्पी, जो कहा वो सबको सुनना चाहिए



हाइवे पर सील किया गया ये होटल एक पूर्व प्रधान का बताया गया है। पुलिस का कहना है कि होटल मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी पहलुओं की जांच हो रही है और दोषियों पर कार्रवाई होगी।

Home / Muzaffarnagar / UP News: होटल का नाम रखा था मां की रसोई, पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो 9 कमरों में चल रहा था गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो