scriptयूपी निकाय चुनाव: सपा प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगने आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मांगी माफी | up nikay chunav nawazuddin siddiqui campaign for sp candidate | Patrika News
मुजफ्फरनगर

यूपी निकाय चुनाव: सपा प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगने आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मांगी माफी

सपा ने फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भाभी को दिया है बुढ़ाना से टिकट

मुजफ्फरनगरNov 22, 2017 / 09:58 am

sharad asthana

Nawazuddin Siddiqui

nawazuddin siddiqui

मुजफ्फरनगर। फिल्‍म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी निकाय चुनाव में अपनी भाभी के समर्थन में सभा करने के लिए मंगलवार को हेलीकॉप्टर से मुजफ्फरनगर पहुंचे। उन्‍होंने यहां नगर पंचायत बुढ़ाना में तय कार्यक्रम के अनुसार एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। सभा की शुरुआत में थोड़ा लेट होने की वजह से उन्‍होंने लोगों से माफी मांगी। उन्‍होंने कहा क‍ि कुछ तकनीकी खराबी की वजह से ऐसा हुआ। इसके अलावा उन्‍होंने कहा क‍ि उन्‍हें भाषण देना तो नहीं आता बस थोडी एक्टिंग कर लेते हैं। अगर उनसे कोई गलती हो जाए तो उन्‍हें माफ कर दिया जाएगा।
पहली बार आया कोई अभिनेता

मुजफ्फरनगर में यह पहला मौका था जब कोई अभिनेता अपने परिजन के लिए चुनाव प्रचार में उतरा हो। बुढ़ाना सीट काफी समय से भाजपा के कब्जे में थी, जिसे जीतना सपा के लिए एक बड़ी चुनौती से कम नहीं था। इसके चलते इस बार सपा ने मुस्लिम कार्ड साथ ही फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी सबा को अपना उमीदवार घोषित कर विरोधी खेमे में खलबली मचा दी थी। उसके बाद इस चुनाव में अपनी भाभी को वोट दिलाने के लिए फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने प्रचार का जिम्मा संभाला। 26 नवंबर को होने वाले मतदान से दो दिन पहले अचानक उन्होंने हेलीकॉप्टर से बुढ़ाना पहुंचने का संदेश भेज दिया। तय कार्यक्रम के तहत मंगलवार को नवाजुद्दीन हेलीकॉप्टर से बुढ़ाना पहुंचे। यहां आयोजित सभा में उन्‍हाेंने कहा क‍ि वह यहां इसलिए नहीं आए हैं क्‍योंक‍ि सबा उनकी भाभी हैं बल्कि सबा एक काबिल उम्‍मीदवार हैं। उन्‍होंने कहा क‍ि इस कस्‍बे को दुनिया के बेहतरीन कस्‍बा बना सकते हैं अगर आप उनका समर्थन करें। उन्‍होंने वादा किया क‍ि यहां के काफी युवा रोजगार के लिए बाहर चले जाते हैं। उनका प्रत्‍याशी जीतने पर यहीं पर रोजगार के साधन उपलब्‍ध कराए जाएंगे। नवाजुद्दीन ने अपना संबोधन जय हिंद जय भारत के साथ समाप्‍त किया।
गुरुवार को फिर आएंगे

बुढ़ाना में नवाजुद्दीन का एक रोड शो भी होना था, लेकिन प्रशासन द्वारा इसकी अनुमति नहीं दी गई। इसके बाद एक जनसभा की अनुमति ली गई। सभा के दौरान नवाजुद्दीन की एक झलक पाने के लिए क्षेत्रवासियों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके बाद नवाजुद्दीन ने कुछ पल अपने घर बिताए और फिर हेलीकॉप्टर से लखनऊ के लिए रवाना हो गए। गुरुवार सुबह वह बुढ़ाना में फिर से चुनाव प्रचार करने के लिए आएंगे और अपने आवास पर रहकर सबा के लिए रोड शो करने के साथ ही लोगों से वोट की अपील करेंगे।

Home / Muzaffarnagar / यूपी निकाय चुनाव: सपा प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगने आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मांगी माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो