scriptयूपी पुलिस ने 10 हज़ार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में कर दिया बेहाल | Up police arrested a criminal after an encounter in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

यूपी पुलिस ने 10 हज़ार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में कर दिया बेहाल

पुलिस की गोली से एक बदमाश हुआ घायल
दो बदमाश भागने में हुए कामयाब
घंटों की कॉम्बिंग के बाद भी पुलिस को नहीं मिली कामयाबी

मुजफ्फरनगरSep 29, 2019 / 08:02 pm

Iftekhar

encounter.png

 

मुज़फ्फरनगर. थाना कोतवाली छपार क्षेत्र के बरला चौराहे पर चेकिंग के दौरान पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ (UP Police Encounter) हो गई, जिसमें बदमाश गांव ताजपुर लिक मार्ग की ओर दौड़े तो पुलिस ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान दोनों ओर से चली फायरिंग में 10 हज़ार का इनामी बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। मुठभेड़ की सूचना पर सीओ सदर भी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद फरार हुए बदमाशों की जंगल में घंटों कांबिंग की गई मगर फरार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। वहीं, घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें

आजम के गढ़ में भाजपा ने इस नेता को बनाया अपना प्रत्याशी, जानिए कौन है वह



दरअसल, शनिवार की शाम थाना छपार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एचएन सिंह अपनी टीम के साथ बरला पुलिस चौकी हाई-वे पर रूटीन चेकिंग कर रहे थे। तभी पुरकाजी की ओर से आ रही, संदिग्ध नंबर की स्प्लेंडर बाइक पर तीन लोग सवार होकर आते हुए दिखे। बाइक सवारों को पुलिस ने रोकने का इशारा किया, तो पुलिस को देखकर उन्होंने बाइक को छपार की ओर भगा दिया। छपार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बाइक सवार लोगों का पीछा करते हुए, टोल प्लाजा से पहले ताजपुर भट्टा मोड़ पर घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाश ताजपुर भट्टे वाले रास्ते की ओर मुड़ गए। जब पुलिस ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया। जवाब में पुलिस टीम ने भी गोली चला दी। इस दौरान गोली एक बदमाश के पैर में लग गई। वहीं, बदमाश के 2 साथी भागने में कामयाब रहे।

यह भी पढ़ें: एक साथ जमा हुए सैकड़ों मौलाना और हिन्दू-मुस्लिम संबंधों पर दिया बड़ा बयान

घायल बदमाश को पुलिस ने कब्जे में लेकर पूछताछ की तो घायल बदमाश ने अपना नाम लोकेंद्र पुत्र उम्मेद निवासी बेनीपुर कोका थाना बढ़ापुर जिला बिजनौर बताया । जब पुलिस ने घायल बदमाश का रिकॉर्ड निकाला तो छपार थाने में बदमाश पर 8 मुकदमे दर्ज निकले तथा उस पर दस हजार का इनाम भी सामने आया। पुलिस द्वारा बदमाश से पूछताछ में उसने उसके साथ फरार साथियों का नाम पूछा तो बदमाश ने फरार साथियों का नाम तहसीन व रविंद्र उर्फ भूरा बताया। पुलिस फरार बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है। घायल बदमाश से एक 315 बोर का तमंचा, चार जिन्दा कारतूस और एक खोखा बरामद किया। मौके पर सीओ सदर धंन्जय सिंह कुशवाह ने छपार पुलिस पुरकाजी पुलिस तथा रोहाना पुलिस के साथ फरार बदमाशों की जंगल में घण्टों तक तलाश जारी रखी। फरार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

Home / Muzaffarnagar / यूपी पुलिस ने 10 हज़ार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में कर दिया बेहाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो