scriptकिशोरी के ट्वीट ने किया कमाल, पुलिस ने बस रोककर शोहदों को दबोचा | up police take action on gril tweet | Patrika News
मुजफ्फरनगर

किशोरी के ट्वीट ने किया कमाल, पुलिस ने बस रोककर शोहदों को दबोचा

-लखनऊ से बस्ती जा रही छात्रा को लखनऊ से ही ये दोनों युवक परेशान कर रहे थे
-यह आरोपी मोहम्मद रिजवान और हुसैन मुजफ्फरनगर के हुसैनपुर इलाके के हैं

मुजफ्फरनगरFeb 25, 2020 / 11:00 am

Ruchi Sharma

किशोरी के ट्वीट ने किया कमाल, पुलिस ने बस रोककर शोहदों को दबोचा

किशोरी के ट्वीट ने किया कमाल, पुलिस ने बस रोककर शोहदों को दबोचा

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रेदश में किशोरियों के साथ बढ़ती छेड़छाड़ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसके चलते सोमवार को ऐंटी रोमियो स्क्वॉड ने चलती बस रोककर दो शोहदों को दबोच लिया। यह आरोपी मोहम्मद रिजवान और हुसैन मुजफ्फरनगर के हुसैनपुर इलाके के हैं।
बताया गया कि लखनऊ से आ रही इस बस में ये शोहदे शुरुआत से एक छात्रा से छेड़खानी कर रहे थे। लड़की ने चुपके से विडियो बनाया और यूपी पुलिस को टैग करते हुए सीएम ऑफिस से मदद मांगी। पुलिस ने तेजी दिखाते हुए बस को ट्रैक किया और रास्ते में रोककर लड़कों को पकड़ लिया। लखनऊ से बस्ती जा रही छात्रा को लखनऊ से ही ये दोनों युवक परेशान कर रहे थे। उस पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे थे और लगातार छेड़छाड़ करके परेशान कर रहे थे। एसएसपी के मुताबिक, उनके खिलाफ यह ऐक्शन छात्रा की जागरूकता के चलते भी संभव हो सका है। उन्होंने बताया छात्रा अकेले ही लखनऊ से बस्ती के लिए सफर कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ से बस के आगे बढ़ते ही बस में सवार दो युवक उसे परेशान करने लगे। छात्रा ने चुपचाप एक विडियो बनाया और यूपी पुलिस को टैग करते हुए पूरी घटना की जानकारी ट्विटर के जरिए सीएम ऑफिस को देकर मदद मांगी। सीएम ऑफिस ने फौरन इस घटना को संज्ञान में लिया। जिसके बाद यूपीएसआरटीसी के एमडी राजशेखर, डीएम अयोध्या अनुज कुमार झा और एसएसपी आशीष तिवारी छात्रा की मदद में जुट गए।
रुदौली एसएचओ और महिला थाना प्रभारी ने बीच रास्ते में बस रुकवाकर दोनों शोहदों को धर दबोचा। महिला थाना प्रभारी प्रियंका पांडेय ने फूल देकर छात्रा का हौसला बढ़ाया और तत्काल शिकायत दर्ज करवाने के लिए उनकी सराहना की। छात्रा ने भी पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देकर धन्यवाद दिया और कहा कि इतनी तेजी से हुई कार्रवाई के लिए वह योगी सरकार और यूपी पुलिस की शुक्रगुजार हैं।

Home / Muzaffarnagar / किशोरी के ट्वीट ने किया कमाल, पुलिस ने बस रोककर शोहदों को दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो