scriptमहिला व पुरूष कांसटेबल ने गोली मार कर ली आत्महत्या, दोनों विवाहित थे | Female and male constables shot and committed suicide, both married | Patrika News
मुजफ्फरपुर

महिला व पुरूष कांसटेबल ने गोली मार कर ली आत्महत्या, दोनों विवाहित थे

(Bihar News ) पटना के बीएमपी कैम्प में मंगलवार को बीएमपी-1 के पुरूष और महिला कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Female and male constables committed suicide) कर ली है। दोनों शादीशुदा थे। इन दोनों ने मंगलवार की सुबह गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मामला प्रेम प्रंसग का बताया जा रहा है।

मुजफ्फरपुरSep 01, 2020 / 05:51 pm

Yogendra Yogi

महिला व पुरूष कांसटेबल ने गोली मार कर की आत्महत्या, दोनों विवाहित थे

महिला व पुरूष कांसटेबल ने गोली मार कर की आत्महत्या, दोनों विवाहित थे

मुजफ्फरपुर(बिहार): (Bihar News ) पटना के बीएमपी कैम्प में मंगलवार को बीएमपी-1 के पुरूष और महिला कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Female and male constables committed suicide) कर ली है। दोनों शादीशुदा थे। इन दोनों ने मंगलवार की सुबह गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इस घटना का पता चलते ही पूरे कैंपस में सनसनी फैल गई है। दोनों की मौत एक साथ एक ही जगह हुई है। गोली की आवाज सुनकर बीएमपी में रह रहे दूसरे कॉन्स्टेबल वहां पहुंचे और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामला प्रेम प्रंसग का बताया जा रहा है।

गोली की आवाज से अफरा-तफरी

गोली की आवाज से पूरा कैंपस गूंज उठा, जिससे अफरातफरी मच गई। मृतक कांस्टेबल में पुरुष की पहचान अमर सुब्बा और महिला कांस्टेबल की पहचान वर्षा टिग्गा के रूप में हुई है। घटना में शामिल दोनों कॉन्स्टेबल दार्जलिंग के रहने वाले थे। फिलहाल उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार बीएमपी-1 में कार्यरत कॉन्स्टेबल अमर ने पहले महिला कर्मी वर्षा की गोली मारकर हत्या की, फिर उसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के सामने आने के बाद बीएमपी परिसर में हड़कंप मच गया है। मामला प्रेम प्रंसग का बताया जा रहा है, लेकिन इस पर कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा गया है।

दोनों विवाहित थे
फिलहाल मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंच गए हैं और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों ने खुद को गोली क्यों मारी, इसके बारे में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इधर, घटना की पुष्टि पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि गोली लगने से एक महिला कॉन्स्टेबल और एक पुरुष पुलिस कांस्टेबल की मौत हुई है। दोनों शादीशुदा थे। इंसास रायफल से गोली चली और एक ही इंसास से गोली चलने की बात अभी तक सामने आई है। दो कॉन्स्टेबल की मौत की खबर से पूरे कैंप में चर्चा हो रही है। मामले में विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे
घटना की जानकारी देते हुए बीएमपी के जवानों ने बताया कि फायरिंग की घटना के बाद कैंपस में पगली घण्टी बजी तब जाकर हम सबको इस घटना की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि दोनों का शव एक ही जगह पड़ा मिला है, जहां एसएलआर रायफल भी गिरी हुई है। मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। पटना पुलिस के अधिकारी सूचना मिलने के बाद बीएमपी कैम्प पहुंचे हैं। यह जांच का विषय है कि किस ने किसको को गोली मारी। एसएसपी ने यह भी कहा कि यहां के लोगों का बयान दर्ज कराया जा रहा है। घटना के कारण पता भी नहीं चल पाया है। जांच की जा रही है। फिलहाल दोनों के मोबाइल फोरेंसिक ने जप्त किया है।

Home / Muzaffarpur / महिला व पुरूष कांसटेबल ने गोली मार कर ली आत्महत्या, दोनों विवाहित थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो