scriptफिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर की लड़ाई फिर पहुंची थाने | Fight of the house of film actor nawazuddin siddiqui | Patrika News
मुजफ्फरनगर

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर की लड़ाई फिर पहुंची थाने

नवाजुद्दीन के भाई की पत्नी ने 100 नंबर पर कॉल कर बुलाई पुलिस

मुजफ्फरनगरAug 13, 2017 / 09:28 am

lokesh verma

nawazuddin siddiqui
मुजफ्फरनगर. फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार का घरेलू विवाद घर से निकलकर एक बार फिर सड़क पर आ गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई की पत्नी आफरीन ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने नवाजुद्दीन के परिवार को कोतवाली में बुला लिया और गणमान्य लोगों को बीच में लेकर फैसला कराने का प्रयास किया है। बता दें कि 10 माह पहले भी दहेज उत्पीड़न को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित पूरा परिवार सुर्खियों में आया था।
दरअसल मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काजीवाड़ा का है। जहां फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का परिवार एक बार फिर सड़कों पर आ गया है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुदीन सिद्दीकी की पत्नी आफरीन ने 100 नंबर को सूचना दी कि उसके साथ घर में मार पिटाई की जा रही है। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर पहुंचकर महिला को कोतवाली ले आई। जहां अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुदीन सिद्दकी की पत्नी आफरीन ने संपत्ति विवाद को लेकर मारपीट करने का आरोप ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाया। जिसके बाद पुलिस ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार को कोतवाली बुलाया और मामले की जांच में जुट गई और जांच के बाद ही पीड़ित महिला को कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।
यहां बता दें कि 10 महीने पहले भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुदीन सिद्दीकी की पत्नी आफरीन ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ-साथ पति मिनाजुद्दीन सिद्दीकी, फैजुद्दीन सिद्दकी, माजुद्दीन सिद्दीकी, नवाबुद्दीन सिद्दीकी और ननद सायमा पर शादी के बाद से ही दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया था। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले को गहनता से लेते हुए मामले में जांच कर कानूनी कार्रवाई की थी।
जानकारी के मुताबिक तब से ही अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुदीन सिद्दीकी की पत्नी आफरीन दिल्ली में रहते हैं, लेकिन किसी काम से वह घर आए थे और घर आते ही उन्होंने षड्यंत्र रचते हुए संपत्ति बंटवारे की मांग की। इसके बाद परिवार में कलह शुरू हो गई और उसके बाद महिला ने कोतवाली में जाकर फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पूरे परिवार को कोतवाली में बुला लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच के बाद ही कानूनी कारवाई करने का दावा कर रही है।

Home / Muzaffarnagar / फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर की लड़ाई फिर पहुंची थाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो