scriptATS:आरोपियों को नागौर लेकर आई एटीएस, कोर्ट में पेश किया | ATS brought accused to Nagaur, presented in court | Patrika News
नागौर

ATS:आरोपियों को नागौर लेकर आई एटीएस, कोर्ट में पेश किया

गत दिनों प्रदेशभर में एक साथ की थी कार्रवाई

नागौरOct 24, 2020 / 09:55 pm

Jitesh kumar Rawal

आरोपियों को नागौर लेकर आई एटीएस, कोर्ट में पेश किया

नागौर. आरोपियों को न्यायालय में पेश करने आई एटीएस की टीम।

नागौर. एटीएस की जयपुर से आई टीम ने शुक्रवार को यहां तीन आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। आरोपियों को सट्टे के मामले में पकडऩे की बात सामने आ रही है।
जानकारी के अनुसार एटीएस ने गत दिनों नागौर व जयपुर समेत प्रदेश के कुछ शहरों में सटोरियों पर एक साथ कार्रवाई की थी। इस दौरान नागौर में भी एक जगह से सटोरियों को पकड़ा था। मामले की जांच जयपुर से आई एटीएम की टीम ही कर रही थी। शुक्रवार को टीम ने तीन आरोपियों को नागौर के कोर्ट में पेश किया। इस सम्बंध में स्थानीय पुलिस व एटीएस की टीम जानकारी देने से बचती रही।
अपहरण के आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा
्नागौर. सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में आए अपहरण के दो आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।
जांच अधिकारी रामेश्वरलाल ने बताया कि बासनी के पास कुम्हारी-बसवाणी सरहद के पास दो बाइक पर संदिग्ध रूप से जा रहे युवकों को पकड़ा था। पुलिस गिरफ्त में आए लोड़ीपुरा नागौर शहर निवासी आबिद पुत्र मोहम्मद सुलेमान व नकास गेट निवासी अमित पुत्र मोहम्मद रमजान के चंगुल से बाजरवाड़ा निवासी जावेद पुत्र माजिद हुसैन को छुड़ाया गया। वे दोनों उसे अपहरण कर ले जा रहे थे। पुलिस ने आदिब के जेब से बिना लाइसेंसी देसी पिस्टल भी बरामद किया। न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इनसे विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

Home / Nagaur / ATS:आरोपियों को नागौर लेकर आई एटीएस, कोर्ट में पेश किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो