script..लोकसभा चुनाव के लिए BJP बना रही ये रणनीति! मदन लाल सैनी ने लोकसभा की 25 सीटों को लेकर दिया ये बयान | BJP Preparation for Loksabha Election 2019 : Madan lal saini statement | Patrika News
नागौर

..लोकसभा चुनाव के लिए BJP बना रही ये रणनीति! मदन लाल सैनी ने लोकसभा की 25 सीटों को लेकर दिया ये बयान

लोकसभा चुनाव के लिए ये रणनीति बना रही बीजेपी! मदन लाल सैनी ने लोकसभा की 25 सीटों को लेकर दिया ये बयान

नागौरDec 23, 2018 / 09:58 pm

rohit sharma

नागौर।

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के परिणाम के बाद बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटना शुरू कर दिया है। हाल ही में प्रदेश के नागौर जिले में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी और केंद्रीय राज्य मंत्री सीआर चौधरी दौरे पर रहे।
शहर की जोधपुर रोड स्थित पुष्टिकर गार्डन में रविवार शाम भारतीय जनता पार्टी की नागौर (शहर) की जिला स्तरीय बैठक प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी एवं केंद्रीय राज्य मंत्री सीआर चौधरी की मौजूदगी में शुरू हुई। बैठक में विधानसभा चुनाव के परिणामों की समीक्षा और आगामी लोकसभा चुनाव की मजबूती के साथ तैयारी शुरू करने के संदर्भ में चर्चा की गई।
बैठक में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा, कि लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए पार्टी ने 12 दिसंबर को हमारे प्रदेश में संगठन की दृष्टि से जो 41 जिले हैं, उनमें प्रवास का कार्यक्रम रखा है, ताकि आगामी कार्य योजना भी बन जाएं। इस दौरान विधानसभा चुनाव की समीक्षा भी की जाएगी, ताकि लोकसभा चुनाव में और मजबूती से कार्य किया जा सके।
उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि विधानसभा चुनाव में हार को हार नहीं मानते हुए और अधिक उत्साह के साथ कार्य करें और मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दें। हमने विधानसभा चुनाव एकजुट होकर पूरी मजबूती से लड़ा, मतदाताओं का भरोसा आज भी भाजपा पर कायम है। मतदाताओं ने भाजपा पर भरोसा जताते हुए विधानसभा चुनाव में हमें 73 सीटें देकर मजबूत विपक्ष के रूप में बिठाया है। इसलिए भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता इस बात को दिल से निकाल दें कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार हुई है। हमें पूरी उम्मीद है, कि लोकसभा चुनाव में हम प्रदेश से पूरी 25 सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि कर्जमाफी का जो कांग्रेस ने वादा किया, वह केवल वोट बैंक की राजनीति है।
फिर से देश में मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार : सीआर चौधरी

बैठक में केंद्रीय राज्यमंत्री सीआर चौधरी ने कहा कि कार्यकर्ता पूरी मेहनत से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश एवं आम आदमी के विकास के लिए जो कार्य किए है, उन्हें जनता के सामने रखें। पूरे विश्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की सफलता का डंका बजाया है। भारत की पुरी दुनिया में एक अलग पहचान बनीं है। एक बार फिर से देश में मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। मोदी भारत के ऐसे नेता है जो देश को एकसूत्र में पिरोकर रखना चाहते हैं।
पार्टी विरूद्ध कार्य करने वालों पर होगी कार्रवाई

प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान जिन पदाधिकारियों ने पार्टी के विरुद्ध जाकर कार्य किया है, उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। पार्टी स्तर पर कार्रवाई शुरू हो चुकी है।

Home / Nagaur / ..लोकसभा चुनाव के लिए BJP बना रही ये रणनीति! मदन लाल सैनी ने लोकसभा की 25 सीटों को लेकर दिया ये बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो