scriptNagaur : खुद को पपला गुर्जर बताकर पिस्तौल की नोक पर लूटी बोलेरो | Bolero looted on the tip of pistol in Nagaur | Patrika News
नागौर

Nagaur : खुद को पपला गुर्जर बताकर पिस्तौल की नोक पर लूटी बोलेरो

जयपुर के शाहपुरा से किराए पर लेकर आए थे गाड़ी, नागौर के कुचेरा थाना क्षेत्र के देशवाल में लूटी बोलेरो, चालक को पिस्तौल दिखाकर उतारा नीचे, एसपी श्वेता धनकड़ ने किया घटनास्थल का मौका मुआयना

नागौरSep 27, 2020 / 04:55 pm

shyam choudhary

Bolero looted on the tip of pistol in Nagaur

Bolero looted on the tip of pistol in Nagaur

नागौर/कुचेरा. एक साल से फरार चल रहे पपला गुर्जर के नाम से नागौर जिले के कुचेरा क्षेत्र में बोलेरो लूट की घटना हुई है। बोलेरो को जयपुर के शाहपुरा से किराए पर लेकर आए दो बदमाशों में से एक बदमाश ने कुचेरा थाना क्षेत्र के देशवाल गांव के पास बोलेरो चालक को पिस्तौल दिखाई और खुद को पपला गुर्जर बताकर बोलेरो लूट ली। शाहपुरा निवासी बोलेरो का चालक शिवदान जैसे-तैसेे कुचेरा थाने पहुंचा और आप बीती बताई, जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने नाकाबंदी कराई है। घटना की सूचना मिलने पर एसपी श्वेता धनकड़ भी घटनास्थल पर पहुंची और मुआयना कर जानकारी ली।
जानकारी के अनुसार बोलेरो को किराए पर चलाने वाले जयपुुर के शाहपुरा निवासी शिवदान के पास दो युवक गए और बोलेरो को नागौर के मेड़ता के लिए किराए पर ली। एक युवक ने खुद का मेड़ता में ससुराल बताया और ससुर की मौत होने के चलते मेड़ता जाने की बात कही। किराए पर चलने वाला शिवदान युवकों की बातों में आ गया और दोनों युवकों को बैठाकर बोलेरो लेकर रवाना हो गया।
रास्ते में खिलाया खाना, नहीं लगने दी भनक
लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर बदमाशों ने शिवदान को भनक भी नहीं लगने दी कि वे उसके साथ क्या करने वाले हैं। शाहपुरा से रवाना होनेे के बाद रिंगस व पलसाना के बीच पलसाना बाइपास पर साथ में खाना खाया। इसके बाद डीडवाना में चाय पी और पूरे रास्तेे चालक को लूट का एहसास नहीं होने दिया।
कच्चे रास्ते पर ले जाकर सूनसान जगह पर दिखाई पिस्तौल
दोनों बदमाश बोलेरो को डीडवाना से कुचेरा तक रास्ता बताकर चलते रहे और फिर खजवाना के पास से कच्चे रास्ते से होकर चलने को कहा। बोलेरो के चालक ने गाड़़ी कच्चे रास्ते ले ली। देशवाल के पास दोनों बदमाशों ने अपना रंग दिखाया और चालक से मारपीट शुरू कर दी। फिर एक बदमाश ने खुद को पपला गुर्जर बताते हुए पिस्तौल दिखाई और चालक को नीचे उतार दिया। पिस्तौल के डर से चालक नीचे उतर गया और दोनों बदमाश गाड़़ी लूटकर भाग गए। पीडि़त चालक शिवदान ने पुलिस को दोनों बदमाशों का हुलिया बताया है और हुलिये के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। इस मामले में एसपी श्वेता धनकड़ सहित पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो