scriptकार और ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत, शादी से लौट रहे दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत, तीन घायल | car truck accident Two youths death and 3 injured | Patrika News
नागौर

कार और ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत, शादी से लौट रहे दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत, तीन घायल

इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसके चलते कड़ी मशक्कत के बाद मृतकों के शव बाहर निकाले जा सके।

नागौरMay 18, 2019 / 11:38 am

abdul bari

नागौर.
जिले के रोल थाना क्षेत्र के 101 फांटा पर देर रात एक कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। इस हादसे मे कार सवार दो युवको की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घायल हुए तीनों युवको को एम्बुलेंस से नागौर के जेएलएन अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार जारी है।
हादसे में मरने वाले युवकों की पहचान नागौर जिले के गोविंद सुथार व सुभाष के रुप में हुई है। घायलो में नागौर के अलाय गांव का निवासी सुनील बिश्नोई, सीकर निवासी लेखराज व एक अन्य युवक शामिल है। रोल थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसके चलते कड़ी मशक्कत के बाद मृतकों के शव बाहर निकाले जा सके। जानकारी के मुताबिक कार सवार रोटू गांव में एक बारात मे शामिल होकर वापस लौट रहे थे।
इधर, मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में दो जनों की मौत
राजियासर (श्रीगंगानगर).
राजियासर थाना क्षेत्र में सूरतगढ़-छतरगढ़ सड़क मार्ग पर आइजीएनपी नहर की 280 आरडी के पास शुक्रवार रात दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की भिड़ंत में दो जनों की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार सूरतगढ़-छतरगढ़ सड़क मार्ग पर शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे दो मोटरसाइकिलों में आमने-सामने की सीधी भिड़ंत हो गई। इसमें मालेर निवासी विनोद पुत्र हीरालाल और लालगढिय़ा निवासी विकास पुत्र रामलाल सिरडिया की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक मालेर निवासी विनोद पुत्र हीरालाल सूरतगढ़ से बाइक से वापस गांव आ रहा था। वह अपने छोटे भाई की शादी के कार्ड बांटने गया था। परिवार में दो दिन बाद शादी है। वहीं लालगढिय़ा निवासी विकास पुत्र रामलाल सिरडिया अपने गांव से देइदासपुरा में शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। 280 आरडी के पास दोनों मोटरसाइकिलों की भिड़ंत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। और दोनों शवों को सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है।
फोटो- प्रतीकात्मक

Home / Nagaur / कार और ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत, शादी से लौट रहे दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत, तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो