अब आनंदपाल के गांव सांवराद से आई ये बड़ी खबर, सामाजिक संगठनों ने किया प्रदर्शन

अब आनंदपाल के गांव सांवराद से आई ये बड़ी खबर, सामाजिक संगठनों ने किया प्रदर्शन

Nidhi Mishra | Publish: Apr, 25 2019 03:19:19 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

सांवराद गांव के एक खेत मे गौवंश का कटा हुआ शव मिला

डीडवाना/ नागौर। नागौर जिले के डीडवाना शहर के उपखण्ड कार्यालय परिसर में गुरूवार को सामाजिक संघटनों ने नारेबाजी करने के बाद उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। मामले के अनुसार बुधवार को नजदीकी ( rajasthan gangster anandpal ) सांवराद गांव ( कुख्यात गैंगस्टर आनंद पाल का गांव) के एक खेत मे गौवंश का कटा हुआ शव मिला था। शव के पास कुल्हाड़ी भी मिली थी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को डीडवाना सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम क्रिया की गई। इस दौरान बजरंग दल, गौपुत्र सेना व जनाधिकार सेना की ओर से नारेबाजी के बाद उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। एसडीएम बाबूलाल जाट ने बताया मामले को लेकर जांच जारी है, जरूरी कार्रवाई की जाएगी।


आपको बता दें कि नागौर में लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election 2019 ) पांचवे चरण में होंगे। 6 मई को होने वाले चुनाव में कांग्रेस ने यहां से ज्योति मिर्धा ( Jyoti Mirdha ) को प्रत्याशी बनाया है। वहीं एनडीए ने रालोपा से गठबंधन कर रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल ( hanuman beniwal ) को चुनावी मैदान में उतारा है। लोकसभा चुनाव की तारीख के कुछ ही समय पहले ये घटना सामने आई है।


आपको बता दें कि बीते कुछ समय से बजरंग दल और गौपुत्र सेना जैसे संगठनों की ओर से गौ हत्या का विरोध जारी है। वहीं राजस्थान से गौवंशों की अवैध तस्करी ( cow smuggling ) के मामले भी सामने आते रहे हैं। इनमें अलवर से गौतस्करी ( Cow smuggling in Alwar) के मामले सबसे ज्यादा सामने आए हैं। अलवर में गौतस्करी के मामले सामने आना बीते कुछ समय में आम हो गया है।

 

अलवर में इसी मार्च में ही गौतस्करी का एक और मामला सामने आया था, जहां ग्रामीणों को खबर मिलने पर वाहन चालक से मारपीट भी की गई थी। जबकि गायों के मालिक मौका देखकर वहां से फरार हो गए थे। इससे मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी और पुलिस जाप्ता तैनत करना पड़ा, जिसके बाद वहां माहौल शांत हो सका था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned