scriptहादसे को देख कांप उठी रुह, ट्रैक्टर ने छीन ली चालक की सांसे | Driver's Painful Death Accident in Nagaur | Patrika News
नागौर

हादसे को देख कांप उठी रुह, ट्रैक्टर ने छीन ली चालक की सांसे

हादसे को देख कांप उठी रुह, ट्रैक्टर ने छीन ली चालक की सांसे

नागौरJul 11, 2018 / 06:52 pm

rajesh walia

accident
नागौर। एक बार फिर हादसे में एक जने की जान चली गई। इस बार हादसे का शिकार खुद चालक हो गया। हुआ यूं कि सड़क धंसने से ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे बने खुले बेसमेंट में जाकर पलट गया। इस हादसे में चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दब गया। लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने दबे चालक को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। लेकिन बीच रास्ते में चालक काल का ग्रास बन गया।
हादसे में चालक की दर्दनाक मौत

शहर के बी-रोड पर बुधवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे भवन निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में असंतुलित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली सहित पलट गया। हादसे की खबर सुनते ही घटनास्थल पर लोगों का जमघट लग गया। लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चालक को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। लोगों ने बताया कि हादसे में चालक बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे गंभीर हालत में जेएलएन अस्पताल पहुंचाया है।
सड़क धंसने से हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार बी-रोड पर भवन निर्माण का कार्य चल रहा था। वहीं सड़क किनारे गहरा गड्ढा खुदा हुआ है। ट्रैक्टर से निर्माण सामग्री लेकर जब चालक मौके पर पहुंचा। इस बीच ट्रैक्टर जैसे ही खुले बेसमेंट के पास पहुंचा तो ट्रॉली के भार से सड़क की जमीन धंस गई। इस दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में पहले तो तीन-चार लोगों के दबने की आशंका जताई जा रही थी। लेकिन बाद में चालक के दबने की जानकारी सामने आई। स्थानीय लोग बिना देर किए ट्रैक्टर के नीचे दबे चालक को निकालने में जुट गए। लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे का शिकार नागौर के चेनार निवासी मुन्नाराम नायक है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है।

Home / Nagaur / हादसे को देख कांप उठी रुह, ट्रैक्टर ने छीन ली चालक की सांसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो