scriptहनुमान बेनीवाल हैलीकॉप्टर से करेंगे जोधपुर व राजसमंद लोकसभा क्षेत्र में प्रचार | Hanuman Beniwal to be election campaign in Jodhpur and Rajsamand | Patrika News

हनुमान बेनीवाल हैलीकॉप्टर से करेंगे जोधपुर व राजसमंद लोकसभा क्षेत्र में प्रचार

locationनागौरPublished: Apr 23, 2019 05:31:50 pm

Submitted by:

shyam choudhary

– 24 अप्रेल को मेड़ता, शेरगढ़, लूणी व लोहावट में करेंगे जनसभा

Nagaur election News

Hanuman Beniwal

नागौर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल (Hanuman beniwal) बुधवार 24 अप्रेल को राजसमंद व जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में चार स्थानों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। गत 18 अप्रेल को नागौर के पशु प्रदर्शनी स्थल पर आयोजित हनुमान बेनीवाल की नामांकन सभा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी सहित अन्य भाजपा नेताओं के सामने बेनीवाल ने मंच से इस बात की घोषणा की थी कि वे राजसमंद व जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे, उसी समय उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा था कि उनके लिए हैलीकॉप्टर की व्यवस्था भाजपा करेगी और मंगलवार को तय हुए कार्यक्रम के अनुसार वे हैलीकॉप्टर से ही चारों स्थानों पर पहुंचेंगे और जन सभा को संबोधित करेंगे।
यह रहेगा कार्यक्रम
रालोपा के प्रवक्ता की ओर से मिली जानकारी के अनुसार बेनीवाल 24 अप्रेल को सबसे पहले राजसमंद लोकसभा क्षेत्र के मेड़ता में दोपहर 12 बजे हैलीकॉप्टर से पहुंचेंगे और भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद जोधपुर लोकसभा प्रत्याशी गजेन्द्रसिंह शेखावत के समर्थन में शेरगढ़ विधानसभा के कलाऊ में दोपहर 2 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी प्रकार सवा 3 बजे लूणी विधानसभा के लुणावास में तथा साढ़े 4 बजे लोहावट में जनसभा को संबोधित कर भाजपा के समर्थन में वोट मांगेंगे।
बेनीवाल की सभा में पहुंचे थे कई राजपूत नेता
गत 18 अप्रेल को नागौर में आयोजित हनुमान बेनीवाल की नामांकन सभा में कई राजपूत नेता शामिल हुए थे। राजनीति में धुर विरोधी रहे प्रदेश के बड़े नेता राजेन्द्र राठौड़ ने भी हनुमान बेनीवाल की सभा में पहुंचकर जोशीला भाषण दिया था तथा बेनीवाल को मजबूत नेता बताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो