scriptबलात्कार के मामले में होटल संचालक गिरफ्तार, भेजा जेल | Hotel operator arrested in rape case, sent to jail | Patrika News
नागौर

बलात्कार के मामले में होटल संचालक गिरफ्तार, भेजा जेल

कुचामनसिटी . पुलिस ने होटल में अवैध रूप से कमरा देकर किशोरी के साथ हुए बलात्कार के मामले में सहयोग करने पर बुधवार देर रात होटल संचालक को गिरफ्तार किया है।

नागौरOct 21, 2021 / 05:58 pm

Ravindra Mishra

 nagaur

बलात्कार के मामले में होटल संचालक गिरफ्ता

पुलिस उपधीक्षक धर्मवीर जानू ने बताया कि पिछले दिनों हुए नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार के मामले में जूसरी रोड बायपास के एक होटल संचालक रामनिवास गुर्जर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने बिना पहचान दस्तावेज लिए ही बलात्कार के आरोपी को होटल में कमरा उपलब्ध कराया था, जहां आरोपी ने किशोरी के साथ गलत काम किया था। इस मामले में जांच का दायरा बढ़ाते हुए होटल संचालक को भी बलात्कार में सहयोगी मानते हुए गिरफ्तार कर गुरुवार को मेड़ता न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी को जेल भेजा गया। पुलिस ने देर रात 2 बजे आरोपी को पकड़ा था। जानू ने बताया कि होटल संचालकों की ओर से बिना पहचान संबंधी दस्तावेज लिए ही कमरे मुहैया करवाए जाने की शिकायतें मिली है। इसे लेकर होटल संचालकों को पाबंद भी किया गया है। अब पुलिस की ओर से होटलों में अनैतिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार दबिश देकर कार्रवाई भी की जाएगी।
पहले भी कई मामले आ चुके हैं सामने
कुचामन में बायपास की होटलों में देह व्यापार के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। कई बलात्कार के मामलों में भी होटल के कमरों का उपयोग हुआ था। खास बात यह है कि कुचामन में पहली बार पुलिस ने बलात्कार के सहयोग का आरोपी मानते हुए होटल संचालक को गिरफ्तार किया है। हालांकि कुछ साल पहले कुचामन की होटल में गलत कार्य करते हुए पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ा भी था और कार्रवाई की थी, लेकिन होटल संचालकों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई।
इनका कहना
बलात्कार के मामले में होटल संचालक ने कमरा मुहैया करवा कर सहयोग किया था। जिस पर उसे गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है। अन्य होटलों की भी जांच कर रहे हैं।

धर्मवीर जानू
पुलिस उपाधीक्षक, कुचामन

Home / Nagaur / बलात्कार के मामले में होटल संचालक गिरफ्तार, भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो