scriptनिर्माण कार्यों में गुणवत्ता बनाए रखने एवं मैनपॉवर बढ़ाने के निर्देश | Instructions to maintain quality and increase manpower | Patrika News
नागौर

निर्माण कार्यों में गुणवत्ता बनाए रखने एवं मैनपॉवर बढ़ाने के निर्देश

जिला कलक्टर ने किया निर्माणाधीन ओवरब्रिज व बाइपास का निरीक्षण

नागौरOct 22, 2020 / 10:50 pm

Jitesh kumar Rawal

निर्माण कार्यों में गुणवत्ता बनाए रखने एवं मैनपॉवर बढ़ाने के निर्देश

निर्माण कार्यों में गुणवत्ता बनाए रखने एवं मैनपॉवर बढ़ाने के निर्देश

नागौर. जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी ने गुुरुवार को शहर में बन रहे ओवरब्रिज और बाइपास रोड के निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा लिया।
उन्होंने बीकानेर रोड स्थित रेलवे फाटक पर बन रहे ओवरब्रिज के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। निर्माण कार्य की एजेंसी के प्रतिनिधि से प्रगति रिपोर्ट ली और ओवरब्रिज निर्माण कार्य जल्द पूरा करने के लिए मानव संसाधन व उपकरण बढ़ाने व गुणवत्तायुक्त निर्माण सामग्री की आपूर्ति रखने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने यहां नगर परिषद आयुक्त को निर्देश दिए कि ओवरब्रिज के दोनों और सर्विस रोड की चौड़ाई बढ़ाई जाएं और इसमें आ रहे अवरोधक को हटाने की कार्रवाई भी की जाएं।
कार्य जल्द पूरा करने के निर्देश
जिला कलक्टर ने मानासर रेलवे फाटक पर बन रहे ओवरब्रिज का भी जायजा लिया। वर्ष 2018 में शुरू हुए इस ओवरब्रिज का निर्माण कार्य भी जल्द पूरा करने व निर्माण सामग्री में गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखने के निर्देश दिए। निर्माण एजेंसी के निदेशक से दूरभाष पर वार्ता कर काम को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए मैन पॉवर व उपकरण बढ़ाने के निर्देश दिए।
जोधपुर बाइपास निर्माण का भी अवलोकन
उन्होंने गोगेलाव गांव के पास से पहले निकल रहे नए जोधपुर बाइपास के निर्माण कार्य का अवलोकन किया। कार्य की प्रगति पर संतोष जताया। राष्ट्रीय राजमार्ग के प्रोजेक्ट में शामिल निर्माणाधीन बीकानेर-जोधपुर बाइपास रोड की निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि से बातचीत की। इस दौरान पीडब्ल्यूडी हाइवे के अधिशासी अभियंता मुकेश शर्मा, नगर परिषद आयुक्त जोधाराम बिश्नोई आदि साथ रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो