scriptस्टेशनों पर संदिग्धों की जांच | Investigation of suspects at stations | Patrika News
नागौर

स्टेशनों पर संदिग्धों की जांच

मेड़ता रोड. धनतेरस व दीपावली के त्योहारों पर आंतकवादियों की धमकियों के मद्धेनजर जीआरपी व आरपीएफ द्वारा ट्रेनों की सघन जांच की गई।

नागौरOct 20, 2019 / 06:43 pm

Ravindra Mishra

nagaur

Investigation of suspects at stations


शनिवार की रात व रविवार को जीआरपी थानाधिकारी हेमसिंह, आरपीएफ निरीक्षक हरिसिंह के साथ पुलिस कर्मियों ने जोधपुर- दिल्ली मंडोर एक्सप्रेस, जोधपुर- दिल्ली सरायरोहिल्ला, संपर्क क्रांति, इंदौर- जोधपुर आदि ट्रेनों में जांच की। मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम के भी यात्रियों का सामान चैक किया गया। प्लेटफार्म, सरकूलेटिंग एरिया आदि में भी बैठे लोगों से पूछताछ की जा रही है। आरपीएफ व जीआरपी के जवानों की गश्त ट्रेनों में भी बढ़ाई गई है, ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं हो।
ट्रेनों में चोरी का आरोपी गिरफ्तार

मेड़ता रोड (नागौर). चार माह पूर्व मालाणी एक्सप्रेस में यात्री का मोबाइल व अन्य सामान चोरी करने के आरोप में जीआरपी ने एक आरोपी गिरफ्तार किया है।
जीआरपी थानाधिकारी हेमसिंह के अनुसार गत एक जून को जोधपुर निवासी मुजाहिद इस्लाम ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह ट्रेन संख्या 14659 में 30 मई को यात्रा कर रहा था। उस दौरान फुलेरा से मकराना के बीच उसका बैग चोरी हो गया, जिसमें मोबाइल, कागजात व कुछ रुपए थे। जीआरपी ने मामला दर्ज कर जांच मकराना पुलिस चौकी प्रभारी लालचंद को सौंपी । जीआरपी ने जांच के बाद सवाईमाधोपुर जिले के भगवतगढ़ निवासी केशव उर्फ राजेश मीणा (24) को गिरफ्तार किया । आरोपी के विरुद्ध पूर्व में जीआरपी थाना कोटा, सवाईमाधोपुर, गंगापुरसिटी में चोरी व आम्र्स एक्ट में मामले दर्ज है। आरोपी से अन्य ट्रेनों में भी चोरियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Home / Nagaur / स्टेशनों पर संदिग्धों की जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो