scriptफिर सरकार के खिलाफ गरजे खींवसर विधायक बेनीवाल, कहा: सरकार को ताकत का अहसास करवाएं किसान | Khimsar MLA Beniwal Request Followers to attend hunkar Rally in Barmer | Patrika News
नागौर

फिर सरकार के खिलाफ गरजे खींवसर विधायक बेनीवाल, कहा: सरकार को ताकत का अहसास करवाएं किसान

राजस्थान के नागौर जिले से खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने किया बाड़मेर में 7 जनवरी को हुंकार रैली में पहुंचने का आह्वान

नागौरJan 05, 2018 / 11:40 pm

Dharmendra gaur

Hanuman Beniwal Hunkar Rally 2

khimsar MLA Hanuman Beniwal

-रैली की व्यवस्थाओं को लेकर नागौर के टाउन हॉल में की बैठक
नागौर. राज्य की भाजपा सरकार ने युवाओं, बेरोजगारों व प्रदेश के किसानों के साथ छलावा किया है। सत्ता में आने से पहले चुनाव घोषणा पत्र में जो वादे किए उनप पर भाजपा ने अमल नहीं किया। खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को टाउन हॉल में बाड़मेर में 7 जनवरी को होने वाली हुंकार रैली को लेकर टाउन हॉल में आयोजित बैठक में यह बात कही। बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में एक बार भाजपा व एक बार कांगे्रस सत्ता में आती है लेकिन किसानों की पीड़ा को कोई नहीं समझता।
अपनी ताकत का अहसास करवाएं
बेनीवाल ने हुंकार रैली को 36 कौम की रैली बताते हुए कहा कि प्रदेश के किसानों ने उनको विपरीत परिस्थितियों में साथ दिया है, इसलिए उन्होंने एक बार फिर हुंकार भरी है। किसानों व युवाओं का दर्द समझने के लिए सरकार में किसानों की आवाज उठाने वाले जनप्रतिनिधि चुनकर जाने चाहिए। जब तक भाजपा व कांगे्रस बारी-बारी से सत्ता में आती रहेगी प्रदेश केे गरीब, किसान व बेरोजगार को राहत नहीं मिलेगी। किसान दुखी होकर आत्महत्या कर रहे हैं। खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कार्यकर्ताओं से हुंकार रैली में पहुंचने का आह्वान करते हुए कहा कि जब तक सत्ता में बैठे लोगों को अपनी ताकत का अहसास नहीं करवाएंगे तक तक न्याय नहीं मिलेगा।
सरकार को किसानों की परवाह नहीं
उन्होंने कहा कि गत दिनों नागौर मंडी में मूंग तुलाई में किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ा और किसानों का मूंग बेवजह रिजेक्ट किया गया। अब मजबूती दिखानी होगी। जब तक किसान व युवा अपनी ताकत का अहसास नहीं कराएंगे तक तक सत्ता में बैठे लोगों का दिमाग ठीक नहीं होगा। सरकार को शराब, अवैध खनन से करोड़ों रुपए का राजस्व मिल रहा है, लेकिन उसको किसानों की परवाह नहीं है। खनन नीति में बदलाव कर उद्यमियों व बड़े लोगों को खनन का अधिकार देने से किसान खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है।
ये भी रहे उपस्थित
इस अवसर पर रेवंतराम डांगा, हनुमान बांगड़ा, राजेन्द्र डूकिया,भूराराम ईनाणिया, दौलत महला समेत बड़ी संख्या में जिले भर से समर्थकों, छात्र नेताओं समेत बीकानेर , झुंझूनू, जोधपुर से आए छात्र नेताओं व किसान नेताओं ने अपनी बात रखते हुए हुंंकार रैली-2 में बड़ी संख्या में उपस्थित रहने का आह्वान किया।

Home / Nagaur / फिर सरकार के खिलाफ गरजे खींवसर विधायक बेनीवाल, कहा: सरकार को ताकत का अहसास करवाएं किसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो