scriptमजदूरों से भरी लोडिंग जीप पलटी, 13 घायल | Loads of loaded laborers jeep, 13 wounded | Patrika News
नागौर

मजदूरों से भरी लोडिंग जीप पलटी, 13 घायल

https://www.patrika.com/nagaur-news/

नागौरOct 19, 2018 / 06:51 pm

Ravindra Mishra

khivsar

loads-of-loaded-laborers-jeep

 

-चावण्डिया से चूना भट्टा पर काम करने जा रहे थे मजदूर

-चार गम्भीर घायलों को किया रैफर
खींवसर। नागौर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-65 पर ताडावास चौराहे के निकट गुरुवार को एक लोडिंग जीप असंतुलित होकर पलट गई। सवार करीब 13 लोग घायल हो गए। चार घायलों की नाजुक हालत को देख चिकित्सकों ने हायर सेन्टर रैफर किया। लोडिंग जीप में मजदूर सवार थे जो चावण्डिया से ताडावास जा रहे थे। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर 108 एम्बुलेंस एवं निजी वाहनों से घायलों को खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया।
खींवसर पुलिस थाना के एएसआई भगवानाराम भी अस्पताल पहुंचे तथा घायलों की जानकारी ली। चावण्डिया से ताडावास जाने के दौरान राजमार्ग से भावण्डा की तरफ जाने वाले मार्ग पर कुछ ही दूरी पर गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई। उसमें सवार मजदूर उछलकर दूर जा गिरे । वहां से गुजर रहे राहगीर एवं आस-पास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण दौडक़र आए और घायलों की मदद की। सूचना मिलते ही खींवसर से एम्बुलेंस १०८ भी मौके पर पहुंची। निजी वाहनों एवं एम्बुलेंस से घायलों को खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। वहां उनका उपचार किया गया। चार गम्भीर घायलों को हायर सेन्टर रैफर किया।

यह हुए घायल
हादस में चावण्डिया के भगवानाराम सांसी, लिछमा सांसी, प्रियंका सांसी, पूनाराम, लिछमा, भुदाराम, हेमाराम, सोनी, बिजी, मनोज, महेन्द्र, पूजा, धन्नाराम गम्भीर रूप से घायल हो गए। उन्हें खींवसर अस्पताल में भर्ती किया है। गम्भीर घायल पूनाराम व भगवानाराम को जोधपुर तथा लिछमा व प्रियंका को नागौर रैफर किया गया।

नहीं करवाया मामला दर्ज
दुर्घटना के बाद वाहन मालिक एवं मजदूर आपस में परिवार के लोग होने के कारण खींवसर पुलिस थाने में दुर्घटना का मामला दर्ज नहीं करवाया है। एएसआई भगवानाराम ने बताया कि घायलों द्वारा रिपोर्ट नहीं देने से मामला दर्ज नहीं किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो