scriptनागौर रोडवेज बस स्टैण्ड पर दिनदहाड़े यात्री से एक लाख रुपए लूटे | looted one lakh rupees from Passenger at Nagaur Roadways bus stand | Patrika News
नागौर

नागौर रोडवेज बस स्टैण्ड पर दिनदहाड़े यात्री से एक लाख रुपए लूटे

शादी के लिए उधार लेकर आया था रुपए, पीडि़त का रो-रोकर बुरा हाल- चोरों के मन से निकला पुलिस का डर

नागौरOct 21, 2020 / 11:44 am

shyam choudhary

Alwar Crime News: एक क्लिक में पढ़ें अलवर के अपराध और पुलिस से जुड़ी मुख्य खबरें

Alwar Crime News: एक क्लिक में पढ़ें अलवर के अपराध और पुलिस से जुड़ी मुख्य खबरें

नागौर. शहर के रोडवेज बस स्टैण्ड पर मंगलवार सुबह एक यात्री से दो युवकों ने एक लाख रुपए लूट लिए। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात के बावजूद पुलिस लूटेरों को पकड़ नहीं पाई। पीडि़त व्यक्ति ने कोतवाली थाने में लूट का मामला दर्ज कराया है।
मेड़ता क्षेत्र के पोलास निवासी भरतसिंह विश्नोई ने बताया कि उसके ससुराल फलौदी में शादी होने के चलते उसे बुलाया था। साथ ही सुनार को देने के लिए एक लाख रुपए भी मंगाए थे। कोरोना में बेरोजगार होने के कारण उसने जैसे-तैसे करके किसी से एक लाख रुपए उधार लिए और मंगलवार को जयपुर से जैसलमेर तक चलने वाली रोडवेज बस में रेण से चढ़ा। नागौर पहुंचने पर वह पेशाब करने नीचे उतरा तो बैग में रखे अपनी जेब में रख लिए। बस रवाना होने पर वह वापस चढ़ा तो रास्ते में दो युवक खड़े थे, उन्हें साइड में होने का कहा तो एक ने धक्का देते हुए चलती बस में कूद गया। दूसरा भी उसके पीछे कूदा तो उसे शक हुआ और अपनी जेब संभाली तो रुपए गायब मिले। इस पर उसने बस रुकवाई, तब तक दोनों युवक मौके से गायब हो गए।
बस स्टैण्ड पर नहीं हुई सुनवाई, चौकी के काटे चक्कर
पीडि़त भरतसिंह ने बताया कि उधारी के रुपए लुट जाने पर एक बार तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, फिर हिम्मत करके रोडवेज बस स्टैण्ड के कर्मचारियों को घटना के बारे में बताया, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। इस पर वह दौड़ा-दौड़ा दिल्ली दरवाजा चौकी पहुंचा, लेकिन वहां भी कोई नहीं मिला। इस बीच किसी का फोन आया और उसने बस स्टैण्ड बुलाया, लेकिन जब वह बस स्टैण्ड पहुंचा तो वहां से वापस पुलिस चौकी जाने के लिए कह दिया। इसके बाद वह दुबारा पुलिस चौकी पहुंचा तो एक पुलिसकर्मी मिला, लेकिन उसने हाथ खड़े कर दिए और कोतवाली थाने में रिपोर्ट देने के लिए कहा। इसके बाद वह कोतवाली थाने पहुंचा तथा रिपोर्ट दी। रिपोर्ट देने के बाद कोतवाली से एक पुलिसकर्मी उसके साथ बस स्टैण्ड आया और सीसी टीवी फुटेज देखे। पीडि़त ने बताया कि सीसी टीवी फुटेज में दो युवक भागते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन शाम तक पुलिस उनका सुराग नहीं लगा पाई।
दुर्घटना में सेवानिवृत्त सैनिक की मौत
नागौर. सदर थाना क्षेत्र में खरनाल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-65 पर मंगलवार सुबह एक सडक़ दुर्घटना सेवानिवृत्त सैनिक की मौत हो गई, जबकि कार में सवार उसके परिवार के लोगों को भी चोटें आईं।
जेएलएन अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार मौलासर थाना क्षेत्र के निमोद निवासी सेवानिवृत्त सैनिक हाकीम अली खान (50) पुत्र हुसैन खान पत्नी जाहिदा बानो व बच्चों के साथ कार में सवार होकर जोधपुर जा रहे थे, खरनाल के पास एक डम्पर चालक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे हाकीम अली गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना के बाद सभी को जेएलएन अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने हाकीम अली को मृत घोषित कर दिया, जबकि परिवार के अन्य लोगों को चोटें लगने पर उपचार किया गया।
मकराना थाने के हैड कांस्टेबल भेजा भीलवाड़ा
नागौर. जिले के मकराना थाने में कार्यरत हैड कांस्टेबल करामत खां को अजमेर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया के आदेश पर एसपी श्वेता धनखड़ ने मंगलवर को कार्यमुक्त कर दिया। जानकारी के अनुसार हैड कांस्टेबल को भीलवाड़ा में तीन साल तक नॉन फिल्ड रखा जाएगा। गौरतलब है कि गत दिनों अजमेर आईजी घुमरिया ने मकराना थानाधिकारी जितेन्द्रसिंह चारण को निलम्बित किया गया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों के खिलाफ गंभीर आरोपों में जांच चल रही है।

Home / Nagaur / नागौर रोडवेज बस स्टैण्ड पर दिनदहाड़े यात्री से एक लाख रुपए लूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो