पांच राज्यों की पुलिस को थी जिसकी तलाश, उस आरोपी अलसम को नागौर पुलिस ने पकड़ा

पांच राज्यों की पुलिस को थी जिसकी तलाश, उस आरोपी अलसम को नागौर पुलिस ने पकड़ा
पांच राज्यों की पुलिस को थी जिसकी तलाश, उस आरोपी अलसम को नागौर पुलिस ने पकड़ा

Dharmendra Gaur | Updated: 04 Jul 2019, 12:23:21 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

most wanted criminal arrested : राजस्थान सहित कई राज्यों की पुलिस को थी आरोपियों की तलाश

nagaur crime news in hindi : नागौर. अंतर्राज्यीय प्रकरणों में वांछित आरोपी असलम अली को पुलिस ने उत्तरप्रदेश के फरुखाबाद से गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि लाडनूं के मगरा बास निवासी परिवादिया ने आरोपी असलम अली पुत्र रमजूदीन जाति सिलावट निवासी दुजार पर जान से मारने की नियत से गोलियां चलाने के संबंध में रिपोर्ट दी थी। गोली घर की दीवार व खिडक़ी पर लगी थी। लाडनूं पुलिस थाने में मामला दर्ज कर प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ गगनदीप सिंगला ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीडवाना नितेश कुमार आर्य व डीडवाना वृताधिकारी गणेशाराम के निर्देशन में एक टीम गठित कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।


कई वारदातें खुलने की संभावना
टीम ने तकनिकी सहायता एवं मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी असलम अली को उतर प्रदेश के फरूखाबाद से दस्तयाब कर अनुसंधान के बाद बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कस्बा बीदासर जिला चुरू, पादूकलां जिला नागौर, आनासागर जिला अजमेर, दिल्ली में चांदनी चौकव पितली कुचा घासीराम दिल्ली, उतरप्रदेश, पंजाब व हरियाणा में लूट, नकबजनी व हत्या की वारदातें करना स्वीकार किया है। आरोपी की राजस्थान सहित अन्य कई राज्यों की पुलिस को तलाश थी। आरोपी असलम अली आला दर्जे का बदमाश है, जिसने राजस्थान सहित हरियाणा, उतरप्रदेश, दिल्ली व पंजाब में चोरी, लूट, डकेती व नकबजनी की अनेक वारदातें की हैं। आरोपी की गिरफ्तारी से राजस्थान सहित आसपास के राज्यों की वारदातें खुलने की सम्भावना है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned