scriptरोडवेज की फ्लाइंग टीम से उलझा परिचालक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल | Nagaur Roadways Conductor denied vigilance to give ticket machine | Patrika News
नागौर

रोडवेज की फ्लाइंग टीम से उलझा परिचालक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

राजस्थान रोडवेज के नागौर आगार की डिपो का परिचालक कांकाणी में जयपुर मुख्यालय से कार्यकारी प्रबंधक (निरीक्षण) से उलझा।

नागौरNov 06, 2017 / 11:18 am

Dharmendra gaur

Nagaur roadways news

nagaur roadways conductor misbehave with ATI

नागौर. जालोर-नागौर के बीच चलने वाली नागौर आगार की बस का परिचालक जयपुर ूमुख्यालय की फ्लाइंट टीम से उलझ गया। जयपुर मुख्यालय से कार्यकारी प्रबंधक (निरीक्षण) कमल किशोर व महिला सहायक यातायात निरीक्षक ने परिचालक से टिकट मशीन मांगी तो कंडक्टर सहायक यातायात निरीक्षक से भिड़ गया। घटना रविवार शाम करीब साढे पांच की बताई जा रही है। फ्लाइंग दस्ते ने जोधपुर से आगे कांकाणी में रोडवेज की बस रुकवाई और जांच के लिए टिकट मशीन मांगी। इस मामले में परिचालक का सोमवार को निलम्बन हो सकता है।
बिना टिकट थी सवारियां
बस रुकवाने के बाद नागौर डिपो की रोडवेज बस संख्या आरजे 21 पीए 1908 के कंडक्टर ने जांच दल को टिकट मशीन देने से इनकार कर दिया। सूत्रों के अनुसार बस में करीब एक दर्जन सवारियां बिना टिकट यात्रा कर रही थी। जयपुर मुख्यालय से कार्यकारी प्रबंधक (निरीक्षण) कमल किशोर व महिला सहायक यातायात निरीक्षक ने मामले की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। यह घटनाक्रम चल रहा था उसी दौरान लोगों ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

करेंगे उचित कार्रवाई
मुख्यालय स्थित कंट्रोल रूम से घटनाक्रम की जानकारी मिली है। मुख्यालय से प्राप्त निर्देशानुसार परिचालक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।
गणेश शर्मा, मुख्य प्रबंधक, नागौर डिपो

…………………………………………………………………………………………………………………………….

धरने में शामिल हुई महिलाएं
राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर ग्राम अमरपुरा से चिमरानी तक प्रस्तावित सडक़ पर अमरपुरा में बनने वाले ब्रिज के विरोध में ग्रामीणों का धरना 28वेंं दिन रविवार को भी जारी रहा। अमरपुरा सरपंच हरकूदेवी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महिलाएं भी धरने में शामिल हुई। धरने को संबोधित करते हुए सरपंच हरकू देवी ने कहा कि 27 दिन बाद भी सरकार ने उनकी मांगों पर कोई विचार नहीं किया गया है। इसके कारण महिलाओं को धरने में शामिल होना पड़ा। सरकार ने उनकी मांग नहीं मानी तो आंदोलन तेज किया जाएगा। सायरी देवी ने कहा कि महिलाएं कलक्ट्रेट पर जाकर प्रदर्शन करेंगी। गौरतलब है कि बड़ी संख्या में ग्रामीण धरने पर बैठे हैं। शनिवार को धरना स्थल पर 15 सदस्यीय संघर्ष समिति का गठन किया गया था।

Home / Nagaur / रोडवेज की फ्लाइंग टीम से उलझा परिचालक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो