scriptअश्लील वीडियो का बाजार फिर गरम, पांच लाख मांगे थे, नहीं दिया तो कर दिया वायरल | obscene video viral Threatened and demanded rupees in nagaur | Patrika News

अश्लील वीडियो का बाजार फिर गरम, पांच लाख मांगे थे, नहीं दिया तो कर दिया वायरल

locationनागौरPublished: Jun 26, 2022 05:55:23 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

काट-छांटकर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपए की मांग की, पैसे नहीं दिए तो दोनों पुराने कर्मचारियों ने उसके वीडियो को वायरल कर दिया

obscene video viral Threatened and demanded rupees in nagaur

सांकेतिक तस्वीर।

नागौर। काट-छांटकर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपए की मांग की, पैसे नहीं दिए तो दोनों पुराने कर्मचारियों ने उसके वीडियो को वायरल कर दिया, यहां तक कि एक कथित न्यूज चैनल बनाकर फेक न्यूज तक चला दी।
पीड़ित ने इस बाबत कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। चेनार निवासी एक जने ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह कम्प्यूटर शिक्षण संस्थान का संचालन करता है। वर्ष 2019 में उसके यहां एक कम्प्यूटर ऑपरेटर काम करता था, कुछ समय बाद उसके लड़कियों की फोटो अलग-अलग तरीके से साइट पर डालने की शिकायत मिलने के बाद उसे नौकरी से निकाल दिया। तब से वह रंजिश रखने लगा। बाद में उसके भाइयों ने बदनाम करने की धमकी दी।
इसके बाद सेंटर पर एक अन्य को काम पर रख लिया तो छात्राओं से गलत व्यवहार के चलते उसे भी नौकरी से निकाल दिया। बाद में उसके सेंटर को बदनाम करने के लिए षड़यंत्र रचना शुरू कर दिया। आरोपियों ने अश्लील साइट से वीडियो एडिट कर एक फेक न्यूज का वीडियो बना लिया।
बाद में पांच लाख रुपए मांगे और नहीं देने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर रहे हैं। ब्लैकमेलिंग करने वालों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। इधर, बताया जाता है कि इनके हाथ कुछ फोटो व वीडियो जानकार युवती के साथ थे, जिसे रीमिक्स कर अश्लील बना लिया। कोतवाली सीआई बृजेंद्र सिंह ने बताया मामला दर्ज किया जा रहा है, जांच कर जल्द कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो