scriptघर से हजारों का माल चुराने वाला गिरफ्तार | One arrested for stealing goods worth thousands from home | Patrika News
नागौर

घर से हजारों का माल चुराने वाला गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नागौर. कोतवाली थाना पुलिस ने चोरी-नकबजनी की आधा दर्जन से अधिक वारदातों का खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस ने हफ्ताभर पहले करीम नगर में एक सूने मकान से हुई चोरी का आरोपी भी पकड़ लिया है।

नागौरOct 15, 2021 / 10:26 pm

Sandeep Pandey

crime

पुलिसकर्मियों की गिरफ्त में आरोपी मोहम्मद रिजवान

सीआई बृजेंद्र सिंह ने बताया कि चोरी-नकबजनी की बढ़ती वारदातों के चलते एसपी अभिजीत सिंह के निर्देशानुसार एएसपी राजेश मीना व नागौर सीओ विनोद कुमार सीपा के सुपरविजन में आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है। तनवीर अहमद पुत्र अब्दुल गफूर निवासी मेजर करीमनगर के घर से चोर करीब 50-60 हजार रुपए, चांदी की पायल, दो कडे, दो हार सेट, चार बिछिया, चार चेन चुरा ले गए थे। मामले की जांच एसआई बनवारी लाल कर रहे थे। मामले में गठित टीम ने मौका मुआयना कर बारीकी से निरीक्षण किया। मुखबिर व सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो आरोपी मोहम्मद रिजवान (27) को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने वारदात कबूली है, इसके अलावा भी उसने कई जगह चोरी की। उससे माल बरामदगी की जा रही है। सीआई बृजेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार को रामावतार निवासी पीपली गली ने बड़ली रोड स्थित शिव कॉलोनी में अपने गोदाम से पंखे, कूलर, हीटर, प्रेस आदि सामान की चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें चोरी के एक अन्य मामले में गिरफ्तार कृष्ण उर्फ किशन के लिप्त होना पाया गया। इसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया जाएगा।

Home / Nagaur / घर से हजारों का माल चुराने वाला गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो