scriptओवरब्रिज का एक भाग टूटा | One part of the overbridge broken In Degana | Patrika News
नागौर

ओवरब्रिज का एक भाग टूटा

डेगाना के नागौर रोड पर रेलवे लाइन को पार करने वाला पुलिया पहली ही बार हुई तेज बारिश को नहीं झेल पाया, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

नागौरAug 19, 2019 / 06:42 pm

Suresh Vyas

Degana News

Degana News

डेगाना. डेगाना से लाम्पोलाई व सांजू की तरफ जाने वाली नेशनल हाईवे संख्या 458 के डेगाना के नागौर रोड पर रेलवे लाइन को पार करने वाला पुलिया पहली ही बार हुई तेज बारिश को नहीं झेल पाया। नेशनल हाईवे का पुलिया रेलवे पटरियों के उपर से एकदम एक साइड से टूटकर गिर गया। हालांकि पहले ही प्रोजेक्ट कपंनी ने घटिया निर्माण सामग्री से पुलिया का निर्माण करने के कारण लगातार पुलिया जर्जर होकर टूट रहा था। इसी के बीच रविवार को लगातार दो दिन से हो रही तेज बारिश के चलते निर्माणाधीन पुलिया के एक ओर का भाग टूटकर गिर गया। पुलिया टूटने के बाद हाईवे टोल कार्मिकों ने मौके पर सांकेतिक डिवाइडर व पत्थर रखकर इतिश्री कर कर ली है। वाहन चालकों सहित लोगों ने हाइवे के पुलिया की एक साइड से टूटने व बाकी पुलिया भी जर्जर होने को लेकर रोष जताया है।
सडक़ हादसे में तीन जने घायल
लाडनूं. निम्बी जोधा के पेट्रोल पम्प के पास देर रात एक बाइक चालक ने सडक़ पर चल रहे है एक जने को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार दो युवक व एक पैदल राहगीर सहित तीन गम्भीर घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने 108 एम्बुलेंस राजकीय अस्पताल में उपचार के बाद रैफर कर दिया। बाइक चालक सुखाराम (19) पुत्र धनाराम, बाइक पर सवार मुंसी (20) पुत्र भंवरा राम व पैदल चलने वाले व्यक्ति का नाम दानाराम (42) था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो