scriptक्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा, दो गिरफ्तार | Online betting on cricket match, two arrested | Patrika News
नागौर

क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा, दो गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नागौर. क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले दो शातिरों को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मोबाइल, केलकुलेटर के साथ रजिस्टर बरामद किया, उसमें लाखों का हिसाब मिला है।कोतवाली सीआई बृजेंद्र सिंह ने बताया कि शहर में जुआ-सट्टे का काला कारोबार चल रहा है।

नागौरOct 24, 2021 / 10:11 pm

Sandeep Pandey

गिरफ्तार

मोहम्मद इमरान (36) और मोहम्मद रमजान (30)

इसको रोकने के लिए एसपी अभिजीत सिंह के निर्देश पर एएसपी राजेश मीना और नागौर सीओ विनोदकुमार सीपा के नेतृत्व में कार्रवाई की जा रही है। मुखबिर से सूचना मिली कि पोल रोड स्थित खिलजियों की पोल पर ऑयरलैण्ड और नामीबिया के बीच चल रहे मैच पर ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा रहा रहा है। इस पर एएसआई भंवरदास, हैड कांस्टेबज दामोदर दास, कांस्टेबल माधाराम, रामकुंवार आदि ने वहां दबिश दी। इस दौरान वहां मोहम्मद इमरान (36) और मोहम्मद रमजान (30) मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। उनसे जब्त मोबाइल और रजिस्टर पर पांच लाख 48 हजार, दो सौ रुपए का हिसाब मिला। इन्हें अदालत में पेश कर 25 अक्टूबर तक रिमाण्ड पर लिया है।सीआई बृजेंद्र सिंह ने बताया कि पिछले एक महीने में जुआ-सट्टा खेलने वालों पर कार्रवाई की गई है। यह अभियान जारी रहेगा। कुछ आदतन खाईवाली करने वालों को भी चिन्हित किया जा रहा है।
एसपी को ज्ञापन, आरोपियों को पुलिस संरक्षण का आरोप

नागौर. भटनोखा के बुद्धसिंह ने एसपी अभिजीत सिंह को ज्ञापन देकर आरोप लगाया कि कुछ पुलिसकर्मी आरोपियों को संरक्षण दे रहे हैं। साथ ही उसे प्रताडि़त करने में लगे हैं। उसने अपने ज्ञापन में कहा कि उसके भूखण्ड पर महेंद्र, हरेंद्र, शीलादेवी, श्रवण, राजेंद्र, लक्ष्मण राम आदि कब्जा करना चाहते हैं। 14 अक्टूबर और 20 अक्टूबर को उसने मकान का काम चालू करवाया तो इन्होंने उसे धमकी दी और मारपीट की। इस पर उसने भावण्डा थाना पुलिस को सूचना दी पर वो मौके पर नहीं आए। वो थाने पर गया तो उसे धक्का देकर बाहर निकाल दिया। यही नहीं उससे मारपीट भी की। इसके बाद मुझे ही शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार करना बताया। तबीयत खराब होने के बाद भी थाने में बैठाया। ऐसे में कानून व्यवस्था के भरोसे के लिए इन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो।
बलात्कार का आरोपी रिमाण्ड पर

नागौर. नौकरी का झांसा देकर एक युवती से बलात्कार करने के आरोपी शलारूख जोया को पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। उसे अदालत में पेश किया जिसे 25 अक्टूबर तक रिमाण्ड पर दिया गया। गौरतलब है कि करीब एक पखवाड़े पूर्व युवती ने मामला दर्ज कराया था। इसमें बताया था कि नौकरी का झांसा देकर शलारूख उसे बाहर ले गया। यहां उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उससे दुष्कर्म किया। बाद में अश्लील फोटो वायरल कर उसे ब्लैकमेल करता रहा।

Home / Nagaur / क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा, दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो