scriptजबरन रास्ता खुलवाने से मचा बवाल, पुलिस और ग्रामीणों के बीच हुई लाठीभाटा जंग में आधा दर्जन से अधिक घायल | Police and villagers face to face in Khajwana | Patrika News
नागौर

जबरन रास्ता खुलवाने से मचा बवाल, पुलिस और ग्रामीणों के बीच हुई लाठीभाटा जंग में आधा दर्जन से अधिक घायल

कुचेरा थाना क्षेत्र के खजवाना में युवक पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस पर गंभीरता नहीं दिखाने का आरोप

नागौरJun 28, 2022 / 03:35 pm

shyam choudhary

Police and villagers face to face in Khajwana

नागौर जिले के कुचेरा थाना इलाके के खजवाना कस्बे में बुधवार को बवाल हो गया। यहां सोमवार देर रात बदमाशों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया था। बाद में हमलावर हवाई फायर कर फरार हो गए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c26cf

प्राप्त जानकारी के अनुसार खजवाना से निकल रहे स्टेट हाइवे संख्या-39 व स्टेट हाइवे-63 पर ग्रामीण सुबह दस बजे से कार्रवाई की मांग को लेकर जाम लगाकर बैठे थे। यहां देर रात करीब दो बजे जाखड़ों के मोहल्ले में अज्ञात लोगों ने फायरिंग की। फायरिंग कुछ दिनों पहले हुए बलवीर हत्याकांड के घर के पास हुई। बदमाशों ने बलवीर के चाचा कमलेश जाखड़ नाम से उसी मोहल्ले के दूसरे कमलेश जाखड़ के घर में घुसकर हथियार से सिर पर वार किया, जिससे वह घायल हो गया।

वारदात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी, लेकिन जब देर तक पुलिस नहीं पहुंची तो ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। बलवीर के परिजनों ने भी मांग रखी कि हत्याकांड में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार करें। ग्रामीणों ने कुचेरा थानाधिकारी राजपालसिंह व खजवाना बीट अधिकारी को हटाने की मांग रखी।

ग्रामीण यहां धरना देकर बैठे थे, जिनसे मूंडवा वृत्ताधिकारी विजय कुमार सांखला व मूंडवा तहसीलदार पेमाराम चौधरी ने वार्ता की। वार्ता में जाम हटाने को लेकर सहमति भी बनी, लेकिन इसी बीच पुलिस ने जबरन रास्ता खुलवाने का प्रयास किया, जिससे ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। पुलिस ने लाठी चार्ज किया, जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। कुचेरा थानाधिकारी राजपालसिंह के भी सिर पर चोट लगी। उन्हें नागौर रैफर किया गया।

सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीना, मूण्डवा तहसीलदार पेमाराम चौधरी, मूण्डवा वृत्ताधिकारी विजयकुमार सांखला, नागौर सदर थानाधिकारी रूपाराम, मूण्डवा थानाधिकारी रीछपालसिंह, भावंडा थानाधिकारी सिद्धार्थ प्रजापत, पादू थानाधिकारी सुमन, खींवसर अशोक बिशु पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच गए।

Home / Nagaur / जबरन रास्ता खुलवाने से मचा बवाल, पुलिस और ग्रामीणों के बीच हुई लाठीभाटा जंग में आधा दर्जन से अधिक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो