scriptVIDEO: करणी सेना प्रधान कालवी बोले, ‘राजपूत समाज वोट की चोट कर भाजपा को सबक सिखाएगा’ | Rajasthan Election 2018: Karni Sena Lokendra Kalvi on Vasundhara BJP | Patrika News

VIDEO: करणी सेना प्रधान कालवी बोले, ‘राजपूत समाज वोट की चोट कर भाजपा को सबक सिखाएगा’

locationनागौरPublished: Nov 28, 2018 11:41:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

Rajasthan Assembly Election 2018: https://election.patrika.com/

Rajasthan Election 2018: Karni Sena Lokendra Kalvi on Vasundhara BJP
नागौर।

करणी सेना (Rajput Karni Sena) के प्रधान संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने मंगलवार को नागौर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार का राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2018) राजपूत समाज के स्वाभिमान की लड़ाई है और इस लड़ाई में समाज वोट की चोट कर भाजपा को सबक सिखाएगा।
कालवी ने कहा भाजपा ने पांच साल के कार्यकाल में राजपूत समाज के लोगों को टारगेट किया है, लेकिन इस बार हमारी लड़ाई केवल भाजपा से ही है। इसी को लेकर वे राजस्थान के सभी जिलों का दौरा कर समाज के लोगों से मिलकर चुनाव में किसे समर्थन देना है, इसको लेकर चर्चा कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि इस बार हमारा उद्देश्य केवल भाजपा को हराना है, हमारी लड़ाई मुद्दों की है। उन्होंने कहा कि स्वाभिमान के संघर्ष के लिए जब भी राजपूत खड़ा हुआ, हमेशा उसे ललकारा गया। वह हमारी भूल भाजपा का फूल था। अब हमें स्वाभिमान के लिए लडऩा है।
कालवी ने राम मंदिर का मुद्दा भी उठाया, उन्होंने कहा, ‘भगवान राम टाट में और नेता लोग ठाट में।’ जब तक राम मंदिर नहीं बन जाता तब तक दर्शन करने आयोध्या नहीं जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो