scriptहनुमान बेनीवाल बोले, भाजपा के बाद अब यहां भी आंतरिक लोकतंत्र खतरे में | RLP MLA hanuman Beniwal takes on Congress | Patrika News
नागौर

हनुमान बेनीवाल बोले, भाजपा के बाद अब यहां भी आंतरिक लोकतंत्र खतरे में

रालोपा संयोजक बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश के नीतिगत निर्णय भी राहुल के स्तर से होना राज्य के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है

नागौरDec 25, 2018 / 12:10 pm

Dharmendra gaur

MLA Hanuman beniwal

Loksabha election 2019 : Hanuman Beniwal Appeal For PM Narendra Modi

– रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल ने पर कांग्रेस पर बोला हमला
नागौर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक व खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पहले चुनाव परिणाम आने के एक हफ्ते तक मुख्यमंत्री तय नहीं कर पाना तथा एक पखवाड़ा बाद मंत्रिमंडल को शपथ दिलवाकर विभागों के बंटवारे के लिए राहुल गांधी से पूछकर निर्णय करने की बात साबित करती है कि भाजपा के बाद कांग्रेस का आंतरिक लोकतंत्र भी खतरे में है। उन्होंने कहा कि जिसे व्यवहारिक समझ नहीं है, ऐसे व्यक्ति के पास राजस्थान का रिमोट कंट्रोल जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। सोमवार को कांग्रेस पार्टी की नवगठित सरकार के मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण के बाद विभागों के बंटवारे के लिए निर्णय राहुल गांधी के स्तर पर करवाने की बात को लेकर कांग्रेस पर बेनीवाल ने हमला बोला।

इस बात को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ‘सरकार’ से भारी नाराजगी

 

किसान नेताओं की अनदेखी दुर्भाग्यपूर्ण
विधायक बेनीवाल ने कहा कि आज तक यही होता आया है कि प्रदेश में किसी भी दल की सरकार में विधायक दल ही अपना नेता तय करता रहा है। प्रदेश में पहली बार विधायक दल के नेता से लेकर मंत्री परिषद व अब विभाग के बंटवारे राहुल गांधी जैसे नेता के कहने पर हो रहे हैं। मंत्रिमंडल में में भी अनुभवी व वरिष्ठ किसान नेताओं की अनदेखी करना दुर्भाग्यपूर्ण है।


कांग्रेस ने ‘सोशल इंजीनियरिंग’ के चक्कर में नागौर को किया दर किनार

परेशान हो रही जनता
बेनीवाल ने कहा कि आचार संहिता के बाद जनता ने नई सरकार को चुना और एक पखवाड़े तक मंत्रिमंडल नहीं बना पाना और अब मंत्रिमंडल बन गया तो विभागों का बंटवारा नहीं होना, इस बात की ओर इंगित करता है कि भाजपा व कांग्रेस दोनों को जनता की परवाह नहीं है। जनहित से जुड़े कई मामलों में संबधित विभागों के मंत्री को निर्णय लेना पड़ता है। ऐसे में राजस्थान की जनता को और अब कितना इन्तजार करना पड़ेगा, यह राहुल गांधी तय करेंगे। बेनीवाल ने कहा कि न तो सीएम और न ही मंत्रिमंडल किसी बात के लिए स्वतंत्र है। छोटी से छोटी बात राहुल गांधी से पूछकर की जा रही है। ऐसे में प्रदेश के नीतिगत निर्णय भी राहुल के स्तर से होना राज्य के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है।

Home / Nagaur / हनुमान बेनीवाल बोले, भाजपा के बाद अब यहां भी आंतरिक लोकतंत्र खतरे में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो