scriptताऊसर में युवक के साथ गंभीर मारपीट, जोधपुर ले जाते समय हुई मौत | Serious assault with young man in Tausar, death | Patrika News
नागौर

ताऊसर में युवक के साथ गंभीर मारपीट, जोधपुर ले जाते समय हुई मौत

एक साथ पढि़ए नागौर की क्राइम न्यूज – मृतक के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज

नागौरJul 23, 2021 / 12:25 pm

shyam choudhary

Crime News of Nagaur

Crime News of Nagaur

नागौर. कोतवाली थाना क्षेत्र के ताऊसर के गुजरखेड़ा निवासी एक युवक के साथ कुछ लोगों ने गंभीर मारपीट की, जिससे उसकी जोधपुर ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
कोतवाली पुलिस के अनुसार गुजरखेड़ा निवासी कुशालचंद पुत्र बद्रीराम मेघवाल ने रिपोर्ट देकर बताया कि बुधवार रात करीब दस-साढ़े दस बजे उसके भाई हंसराज का फोन आया कि हमारे बड़े भाई दुर्गाराम के झगड़ा हो गया है, उसके साथ गंभीर मारपीट हुई है। यह सूचना हंसराज को उसकी भाभी मैना ने फोन पर दी थी। तब वह अपने भाई दुर्गाराम के घर गया तो देखा कि दुर्गाराम बुरी तरह जख्मी हालत में पड़ा था। थोड़ी देर में उसका भाई हंसराज भी वहां आ गया। उसने मौके पर पहुंचकर पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी तथा एम्बुलेंस बुलाई। एम्बुलेंस आने पर गंभीर हालत में दुर्गाराम को जेएलएन राजकीय चिकित्सालय लेकर गया, जहां दुर्गाराम का डॉक्टर ने ईलाज शुरू किया। दुर्गाराम को होश आने लगा तो पुलिस ने उससे पूछताछ की, जिस पर उसने बताया कि कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की, महेन्द्र पुत्र सीताराम, मूलचंद, धर्माराम, अनिल उर्फ जीतू, संग्राम शामिल थे।
इसके बाद भाई दुर्गाराम को ईलाज के लिए हायर सेन्टर रेफर कर दिया तो वह उसको जोधपुर लेकर गया। रास्ते में दुर्गाराम को होश नहीं रहा तथा जोधपुर पहुंचने पर मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाने लगे तो डॉक्टर ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया। परिवादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या की धारा में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।
मारपीट का मामला दर्ज
नागौर. सदर थाने में एक व्यक्ति ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ उसके पिता के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार खरनाल निवासी कैलाश पुत्र हरिराम धौलिया ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसके पिता हरिराम खेत जाने के लिए घर से निकले ही थे कि पहले से घात लगाकर बैठे सुखराम पुत्र रामचंद्र काला, सुभाष पुत्र सुखराम, सहदेव, बिदामी पत्नी सुखराम ने उन पर लाठी, कसी व सरिया से जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने हरिराम को मारने की नीयत से ताबड़तोड़ वार किए, बचाने के लिए शोर मचाने पर परिवार व गांव के लोगों ने उन्हें छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
मोटरसाइकिल छीनने का मामला दर्ज
नागौर. कोतवाली थाने में मकौड़ी निवासी केसाराम पुत्र ताजूराम मेघवाल ने डेह रोड निवासी सत्तार खान के खिलाफ मोटरसाइकिल छीनने व एससी-एसटी एक्ट का मामला दर्ज कराया है। परिवादी ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 9 बजे आरोपी सत्तार खान ने उसकी मोटरसाइकिल छीनकर जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
मोबाइल व नकदी चोरी, मामला दर्ज
नागौर. शहर में एक बार फिर चोर सक्रिय होने लगे हैं। पिछले कुछ दिनों से आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। शहर के शास्त्री नगर आईटीआई निवासी रामस्वरुप काला पुत्र शिवदानराम जाट ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह परिवार सहित शास्त्री नगर स्थित मकान में रहता है। बुधवार रात को वह रात्रि में करीब 2 बजे गांव में खेत बोकर वापस आया व तडक़े 4 बजे भैंस दुहने के लिए उठा तो चक्कर आ रहे थे, इस पर उसने तकिये के नीचे रखा मोबाइल चेक किया तो मोबाइल गायब मिला। इस पर उसने पेंट की जेब में रखे 17 हजार 200 रुपए चैक किए तो वह भी गायब मिले। इस पर किरायेदार कानाराम को जगाया और सारी बात बताई तो उसने बताया कि एसका भी मोबाइल नहीं मिल रहा है। परिवादी ने बताया कि अज्ञात चोर उनके मोबाइल व नकदी चुराकर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है।
अवैध रूप से शराब बेचते एक गिरफ्तार
नागौर. सदर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को अवैध रूप से शराब बेचते हुए गिरफ्तार कर शराब जब्त की है। पुलिस के अनुसार बालवा गांव की सरहद में श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के खेतास निवासी राकेश पुत्र कुन्नाराम जाट को अवैध रूप से बीयर व अंग्रेजी शराब बेचने पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

Home / Nagaur / ताऊसर में युवक के साथ गंभीर मारपीट, जोधपुर ले जाते समय हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो